Move to Jagran APP

जैकी चैन की 'कुंग फू योगा' के लिए टाइगर श्रॉफ को किया गया एप्रोच

हॉलीवुड स्‍टार जैकी चैन की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' कुछ समय से काफी चर्चा में है। पहले इसमें आमिर खान के काम करने की खबर सामने आई और फिर जब उन्‍होंने इंकार किया तो कट्रीना कैफ इस फिल्‍म में जैकी चैन की हीरोइन बनने को लेकर सुर्खियों में आ गईं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 11:40 AM (IST)
जैकी चैन की 'कुंग फू योगा' के लिए टाइगर श्रॉफ को किया गया एप्रोच

मुंबई। हॉलीवुड स्टार जैकी चैन की फिल्म 'कुंग फू योगा' कुछ समय से काफी चर्चा में है। पहले इसमें आमिर खान के काम करने की खबर सामने आई और फिर जब उन्होंने इंकार किया तो कट्रीना कैफ इस फिल्म में जैकी चैन की हीरोइन बनने को लेकर सुर्खियों में आ गईं। खैर, अब इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ का नाम जुड़ने की चर्चा है।

loksabha election banner

सनी देओल की यह फिल्म भी आर्थिक तंगी के चलते मुश्किलों में फंसी

टाइगर श्रॉफ ने भी इसकी पुष्टि भी कर दी है कि उन्हें फिल्म 'कुंग फू योगा' के लिए एप्रोच किया गया है। हालांकि उन्होंने अब तक इस पर फैसला नहीं लिया है। टाइगर श्रॉफ ने एक इंवेट में कहा, ' हां, मुझे 'कुंग फू योगा' में एक रोल के लिए एप्रोच किया गया है। बातचीत जारी है, मगर मैंने अब तक यह फिल्म साइन नहीं की है।'

किम कार्दाशियां भी बेटी को लेकर हुई थीं नस्लभेद का शिकार

वहीं, टाइगर श्रॉफ ने जैकी चैन को अपना प्रेरणा स्त्रोत बताते हुए यह भी कहा कि अगर फिल्म बनती है तो उनके लिए सपना सच होने जैसा होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, उनसे पहले आमिर खान को इस फिल्म का ऑफर मिला था, मगर फिल्म 'दंगल' में व्यस्त होने की वजह से उन्हें ना कहना पड़ा था।

करीना कपूर तीसरी बार सेक्स वर्कर बनने को तैयार

स्टेनली टॉन्ग द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होगी। इसमें जैकी चैन की हीरोइन को लेकर कट्रीना कैफ का नाम भी चर्चा में आ चुका है। खैर, जहां तक टाइगर श्रॉफ की बात है तो लगता है वो इस फिल्म के लिए हां ही कहेंगे। फिलहाल वह फिल्म 'बाघी' में व्यस्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.