Move to Jagran APP

‘द इंटरव्यू’ अब ऑनलाइन भी उपलब्ध

सोनी पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द इंटरव्यू’ को कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों पर भी जारी किया गया है। कंपनी ने फिल्म की ऑनलाइन बिक्री के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Fri, 26 Dec 2014 09:29 AM (IST)Updated: Fri, 26 Dec 2014 09:41 AM (IST)
‘द इंटरव्यू’ अब ऑनलाइन भी उपलब्ध

मुंबई। सोनी पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द इंटरव्यू’ को कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों पर भी जारी किया गया है। कंपनी ने फिल्म की ऑनलाइन बिक्री के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की है।

loksabha election banner

रोक हटी, अब रिलीज होगी सोनी पिक्चर्स की फिल्म 'द इंटरव्यू'

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम ने बताया कि कंपनी ने यूट्यूब मूवीज, गूगल प्ले और माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स वीडियो पर फिल्म को जारी कर दिया है। इसके अलावा विशेषतौर पर तैयार वेबसाइट ‘सी द इंटरव्यू डॉट कॉम’ पर भी यह उपलब्ध है। इन प्लेटफॉर्मों पर फिल्म को 5.99 डॉलर के शुल्क पर देखा जा सकता है और 14.99 डॉलर में खरीदा जा सकता है।

इस फिल्म की रिलीज रोकने से नाराज हुए बराक ओबामा

कंपनी का कहना है कि इंटरनेट पर फिल्म डालने का फैसला उसने इसलिए किया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें। सोनी एंटरटेनमेंट के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल लिंटन ने कहा, ‘सोनी का इरादा हमेशा एक राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म बनाने का था जिस पर इस फिल्म को रिलीज किया जा सके। जब फिल्म रिलीज करने की शुरुआती योजना असफल होती दिखी, तो इसी सोच के साथ हमने गूगल, माइक्रोसॉफ्ट और दूसरे साझेदारों के साथ 17 दिसंबर को बात की। हमें खुशी है कि हम फिल्म को जारी कर पा रहे हैं।’

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन की कथित हत्या की योजना पर हास्य के तानेबाने में बुनी पटकथा पर आधारित इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है।

‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए पहली पसंद नहीं थे रणबीर कपूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.