Move to Jagran APP

अब अजय देवगन के साथ डांस-एक्‍शन करेंगे सूरज पंचोली!

सूरज पंचोली की डेब्‍यू फिल्‍म अभी रिलीज भी नहीं हुई और उन्‍हें दूसरी बड़ी फिल्‍म का ऑफर भी मिल गया है। सूत्रों की मानें तो सूरज अपनी दूसरी फिल्‍म में सुपरस्‍टार अजय देवगन के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 09:59 AM (IST)
अब अजय देवगन के साथ डांस-एक्‍शन करेंगे सूरज पंचोली!

मुंबई। सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई और उन्हें दूसरी बड़ी फिल्म का ऑफर भी मिल गया है। सूत्रों की मानें तो सूरज अपनी दूसरी फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

loksabha election banner

FTII छात्रों के विरोध-प्रदर्शन में राज बब्बर भी हुए शामिल

अजय देवगन और कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा एक एक्शन-डांस फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हुई है। खबर है कि इसका ऑफर बॉलीवुड में 'हीरो' से डेब्यू करने जा रहे सूरज पंचोली को दिया गया है। हालांकि सूत्र की मानें तो अभी कुछ तय नहीं है। सूत्र ने बताया, 'वह (सूरज) रेमो से मिले थे, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।'

देखें, ऐश्वर्या ने पांच साल बाद किस तरह की रैंप पर वापसी

सूत्र का कहना है, 'सूरज को अभी फिल्म के बारे में बात करने से मना किया गया है। जब वह फिल्म साइन कर लेंगे, तब वह इसके बारे में बात करेंग।'

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया को बॉलीवुड में लॉन्च करने का बीड़ा उठाया है। इन दोनों की डेब्यू फिल्म 'हीरो' जल्द रिलीज होने वाली है।

जब टिया बाजपेई बोल पड़ीं, मैंने तो सिर्फ लगाई है लिपस्टिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.