Move to Jagran APP

परिवार के सामने सोनम कपूर ने थामा ब्वॉयफ्रेंड का हाथ

सोनम कपूर कहे या ना कहें लेकिन परिवार के साथ उनकी ये फोटो बहुत कुछ बयां कर रही है, जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी साथ नजर आ रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Mon, 17 Oct 2016 12:19 PM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2016 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली। सोनम कपूर इन दिनों अपने व्वॉयफ्रेंड आनंद आहूज को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ कई फोटोज सामने आ चुकी हैं जिसे देखकर यकीन होता है कि इनके बीच कुछ ना कुछ तो पक्का चल रहा है। हालांकि सोनम और आनंद दोनों ने ही इस बात को नहीं स्वीकारा की ये रिलेशशिप मे हैं। अब इनकी इस फोटो को देख आपकी ही अंदाजा लगाईए की इनके बीच क्या रिश्ता है।

loksabha election banner

अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

इस फोटो में सोनम अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। सोनम के इस फैमिली पिक्टर में उनके पीछे आनंद खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो को ध्यान के देखे तो सोनम ने पूरे परिवार के सामने उनका हाथ थामा हुआ है। इस फोटो को सोनम की बहन रिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सोनम हाल ही में 'बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत करने गई थीं जहां वो अपने भाई हर्षवर्धन कपूर की डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस दौरना सोनम आनंद के सेंट्रल लंदन स्थित अपार्टमेंट में ही ठहरी थीं।

आलिया भट्ट ने उठाया 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने किरदार से पर्दा

बता दें सोनम और आनंद की जोड़ी उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के सम्मान में अक्षय कुमार द्वारा दी गई पार्टी में सोनम, आनंद के साथ पहुंची थीं। दोनों ने वहां काफी वक्त साथ में बिताया था। सूत्रों की मानें तो सोनम पिछले दो साल से आनंद के साथ डेटिंग कर रही हैं और अब दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हैं। खबर तो यह भी है कि दोनों के परिवार भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे चुके हैं।

'बिग बॉस' के घर में इस बड़े क्रिकेटर की भाभी ने बयां की दुख भरी दास्तां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.