Move to Jagran APP

बिग बॉस 11 में प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देखिये सब समझ जाएंगे

इस बीच ये भी ख़बर आई है कि बिग बॉस 11 में आम आदमियों ( कॉमनमैन ) को किसी तरह का कोई पैसा नहीं दिया जाएगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 04:14 PM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2017 12:06 PM (IST)
बिग बॉस 11 में प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देखिये सब समझ जाएंगे
बिग बॉस 11 में प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देखिये सब समझ जाएंगे

मुंबई। ये शीर्षक पढ़ कर बिग बॉस को दिल से फॉलो करने वाला एक बार तो जरूर चकरा जाएगा। और सही भी है क्योंकि जिस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी नाम कमा लिया हो और एक के बाद एक बड़ा काम मिल रहा हो, वो भला बिग बॉस का कंटेस्टेंट क्यों बने।

loksabha election banner

बनेगा भी नहीं। क्योंकि बात प्रियंका चोपड़ा नहीं उस जैसी किसी की है। दरअसल ख़बर है कि इस साल अक्टूबर में शुरू हो रहे बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट की जो लिस्ट फाइनल की जा रही है उसमें एक ऐसे चेहरे का नाम है जो प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखता है।

जी हां हम बात कर रहे हैं कनाडा की नवप्रीत बंगा की। कनाडा की इस फिटनेस वीडियो ब्लॉगर को प्रियंका चोपड़ा की लुक-अ-लाइक के नाम से भी जाना जाता है।

Create the exact life you imagined 💖 • • • • • * #vsco #vscocam #browngirllifts #blogger #fashion #fashiondiaries #fashionblogger #vancouver #vancouverblogger #lookbook #ootd #Model #IGmasters #browngirllifts #vscodaily #instalike #instamood #instagood #igers #igdaily

A post shared by Navpreet Banga (@browngirllifts) on

वो पूरी दुनिया में मशहूर हैं और इसलिए इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट के तौर पर उनके नाम की चर्चा है।

Stretchhh karna baut jarooori ah 😝

A post shared by Navpreet Banga (@browngirllifts) on

बताया जा रहा है कि नवप्रीत को अप्रोच किया गया है लेकिन बतौर कंटेस्टेंट इस सीज़न में शामिल होती है या नहीं अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

नवप्रीत 22 साल की हैं और वेट लिफ्टर भी हैं। वो हमेशा सोशल मीडिया में सक्रिय रहती हैं। वैसे इस बार के बिग बॉस में रिया सेन , नंदीश संधू, मिष्टी मुखर्जी और अचिंत कौर के नाम भी सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक किसी नाम को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Video: जब हैरी Tell सेजल...लालीपॉप लागेलु

Beach Day in #Vancouver 🌊🏄🏽‍♀️⛵️

A post shared by Navpreet Banga (@browngirllifts) on

इस बीच ये भी ख़बर आई है कि बिग बॉस 11 में आम आदमियों ( कॉमनमैन ) को किसी तरह का कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। सिर्फ सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट को ही तय करार के हिसाब से पैसा मिलेगा जबकि जो आम आदमी चुने जाएंगे वो अपनी एक्टिविटी के जरिये बोनस के तौर पर रकम कमा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.