Move to Jagran APP

'शिवाय' के पहले डायलॉग प्रोमो में देखिए अजय देवगन का एक्शन के साथ इमोशन एंगल

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कई भावुक पल भी होंगे जो शायद आपकी आंखें नम कर दें।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 02:52 PM (IST)
'शिवाय' के पहले डायलॉग प्रोमो में देखिए अजय देवगन का एक्शन के साथ इमोशन एंगल

नई दिल्ली। अजय देवगन के प्रशंसक उनकी फिल्म 'शिवाय' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। अब इसका पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कई भावुक पल भी होंगे जो शायद आपकी आंखें नम कर दें।

prime article banner

अभिजीत भट्टाचार्या ने अनुराग कश्यप सरीखे इन दिग्गजों पर किए तीखे हमले

बता दें कि फिल्म का 29 सेकेंड का यह पहला ऐसा प्रोमो है जिसमें अजय को डॉयलोग्स बोलते देखा जा सकते हैं। क्योंकि अब तक रिलीज हुए सभी प्रोमो में सिर्फ म्यूजिक और इंपैक्ट ही दिखाया गया है। प्रोमो एक सीन से शुरू होता है जिसमें अजय अपनी बेटी के सामने यह कुबूल करते नजर आते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी से उसकी मां के बारे में झूठ बोला। यह सीन काफी इमोशनल है। यह आपको फिल्म के बारे में कुछ आइडिया भी देता है।

सनी लियोन को इस काम में भी हासिल है महारत

अजय इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में निर्देशन के साथ प्रोडक्शन और एक्टिंग का काम अजय ही संभाल रहे हैं। अजय के साथ फिल्म में अभिनेत्री सयेशा सहगल नजर आएंगी। इसके अलावा सबसे खास बात ये है कि फिल्म में अजय एक-दो नहीं बल्कि 5 विलेन्स से मुकाबला करते नजर आएंगे। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.