Move to Jagran APP

सलमान ने इसलिए जम्‍मू-कश्‍मीर का ब्रांड एंबेसडर बनने से किया इंकार

खबर है कि बाढ़ जैसी भीषण आपदा के बाद कई मुश्किलों से जूझ रहे जम्‍मू-कश्‍मीर राज्‍य के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान से संपर्क किया गया था, मगर उन्‍होंने यह प्रस्‍ताव ठुकरा दिया। वह इस वक्‍त अपनी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के सिलसिले में

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 02:45 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 07:53 PM (IST)
सलमान ने इसलिए जम्‍मू-कश्‍मीर का ब्रांड एंबेसडर बनने से किया इंकार

नई दिल्ली। खबर है कि बाढ़ जैसी भीषण आपदा के बाद कई मुश्किलों से जूझ रहे जम्मू-कश्मीर राज्य के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान से संपर्क किया गया था, मगर उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया। वह इस वक्त अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के सिलसिले में पहलगाम में ही मौजूद हैं और उनके इस प्रस्ताव के ठुकराने की वजह का भी खुलासा हो गया है।

loksabha election banner

प्रेगनेंट होने के लिए किम करदाशियां ने ये भी कर डाला!

पीडीपी के नेताओं ने इस प्रस्ताव के साथ सलमान से मुलाकात थी, मगर उन्होंने अपनी सहमति नहीं जताई। सलमान ने उनके साथ करीब एक घंटा बिताया, मगर अंत में कोई सकारात्मक नतीजा सामने नहीं आया। सलमान ने कहा कि वह छई मई तक कोई नया प्रस्ताव स्वीकार नहीं करना चाहते हैं।

पुरुषों की मर्दानगी पर आमिर खान ने उठाए सवाल

दरअसल, छह मई को ही हिट एंड रन मामले में फैसला सामने आने वाला है और इसीलिए सलमान कोई नया कमिटमेंट करने से बच रहे हैं। वैसे सूत्रों की मानें तो सलमान ने पीडीपी नेताओं को वादा किया है कि अगर वो इस मामले में बरी हो जाते हैं तो इस प्रस्ताव पर जरूर विचार करेंगे। मतलब पूरी तरह से उम्मीद खत्म नहीं हुई है।

सचिन तेंदुलकर के साथ वरुण धवन का भी है आज बर्थडे

इस बारे में जब सलमान के प्रवक्ता से संपर्क किया गया तो उसने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, पीडीपी के नेताओं ने सलमान से जम्मू-कश्मीर राज्य के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए अनुरोध किया था, मगर सलमान ने जोर देते हुए कहा कि अभी यह सही समय नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.