Move to Jagran APP

सलमान खान बनेंगे बौना!

कमल हासन और अनुपम खेर के फिल्मों में बौने का रोल निभाने के बाद अब खबर है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म में बौने

By Edited By: Published: Fri, 06 Jun 2014 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 06 Jun 2014 10:33 AM (IST)

मुंबई। सलमान खान और बौना। सुनकर आपको हंसी आ रही होगी, लेकिन यह सच है कि सलमान रांझणा फिल्‍म के निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म में बौने के किरदार में नजर आ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए सलमान को साइन कर लिया है।

loksabha election banner

एक खबरी ने बताया, सलमान खान आनंद राय के साथ काफी समय से ही काम करना चाहते थे, लेकिन वक्त नहीं मिल पा रहा था। इस फिल्‍म के प्री-प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होने की उम्‍मीद है। इस फिल्‍म में सल्‍लू मियां बौने बनेंगे। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म किक को लेकर व्यस्त हैं। सलमान नए-नए किरदारों को निभाने में यकीन रखते हैं इसलिए उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट के लिए हामी भरी।

सलमान खान ने कई फिल्मों में कई तरह के रोल निभाए हैं, लेकिन ये भूमिका बिल्कुल अलग होगी। कमल हासन और अनुपम खेर भी फिल्मों में बौने का रोल निभा चुके हैं। आनंद राय इस बारे में कुछ भी कहने के लिए मौजूद नहीं हैं। लेकिन दूसरे सूत्र बताते हैं कि अभी इस फिल्‍म के लिए डेट्स तय नहीं हुई हैं। सलमान के पास 2016 तक डेट्स नहीं हैं, जबकि राय तनु वेड्स मनु के सीक्‍वल में व्‍यस्‍त हैं। फिर भी राय प्री प्रोडक्‍शन का काम जल्‍दी शुरू कर देंगे।

पढ़ें - क्या दीपिका से नाराज हैं सलमान खान

पढ़ें - सलमान-कट्रीना साथ नहीं दिखेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.