Move to Jagran APP

आमिर-सलमान के बीच हुई कहासुनी, क्‍या टूट गई बरसों पुरानी दोस्‍ती?

बॉलीवुड के दो खान यानी आमिर और सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है। अब तक दोनों की दोस्‍ती की मिसाल दी जाती थी। मगर अब इसमें दरार पड़ने की खबर सामने आई है। जी हां, एक रिपोर्ट की मानें तो 20 साल से अधिक समय से दोस्‍त रहे

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 05 Oct 2015 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2015 05:44 PM (IST)
आमिर-सलमान के बीच हुई कहासुनी, क्‍या टूट गई बरसों पुरानी दोस्‍ती?

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दो खान यानी आमिर और सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है। अब तक दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। मगर अब इसमें दरार पड़ने की खबर सामने आई है। जी हां, एक रिपोर्ट की मानें तो 20 साल से अधिक समय से दोस्त रहे आमिर और सलमान के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 1994 में दोनों ने पहली बार एक साथ फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में काम किया था। तब से 'बजरंगी भाईजान' की रिलीज तक कई मौकों पर दोनों की दोस्ती की मिसाल देखने को मिली।

loksabha election banner

तो ये है अनुष्का की लाइफ का रियल लव, जिसे जान चौंक जाएंगे आप

हर मुश्किल घड़ी में आमिर-सलमान की दोस्ती पर कोई आंच नहीं आई। मगर अब ऐसा क्या हो गया कि इस तरह की खबर सामने आ गई। दरअसल, हाल ही में दोनों ने एक दूसरे के बारे में कुछ ऐसी बातें कह डाली, जिससे उनकी दोस्ती में कड़वाहट घुलने की जोर-शोर से चर्चा है। हुआ यूं कि पिछले दिनों आमिर ने अपने बांद्रा स्थित घर में पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई जानेमाने लोगों ने शिरकत की। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान आमिर ने 'बजरंगी भाईजान' की खूब तारीफ की।

साथ ही सलमान के किरदार में नजर आई गंभीरता के लिए सलमान की सराहना भी की। यहां तक सब ठीक था। मगर बाद में आमिर, सलमान द्वारा करियर में चुने गए किरदारों को लेकर टिप्पणियां करने लगें। आमिर ने कहा, 'अगर सलमान ने इतनी परिपक्वता पहले दिखाई होती तो उनके पास कई ऐसी फिल्में होतीं जिन पर उन्हें गर्व होता'। इतना ही नहीं, आमिर यहीं नहीं रुके। उन्होंने सलमान पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि उन्हें स्टोरी या कंटेंट या हार्ड वर्क से कोई मतलब नहीं होता है।

सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या नहीं बन पाईं बाजीराव की मस्तानी

अब सलमान जो ये बातें सुन रहे थे, उन्होंने इसे मजाकिया अंदाज में नहीं लिया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, हां, वो आमिर की तरह हार्ड वर्किंग नहीं हैं। मगर वो फिल्म के डायरेक्टर्स और राइटर्स को क्रेडिट देना जानते हैं। इतना ही नहीं, सूत्रों की मानें तो सलमान ने पार्टी से निकलते वक्त आमिर को 'फेक' भी कह डाला। यह भी कहा जा रहा है कि सलमान की वजह से वहां मौजूद लोगों ने आमिर की आंखों में आंसू भी देखें। हालांकि अब तक इस पूरे मसले पर दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है। मगर दोनों के बीच इस तरह की खबर से उनके प्रशंसकों का दिल जरूर टूट गया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.