Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रितेश देशमुख ने किया पाक कलाकारों पर बैन का समर्थन!

बॉलीवुड में पाक कलाकार विरोध को लेकर सेलिब्रटीज के दो धड़े बन चुके हैं। कुछ इसे सही मानते हैं, जबकि कुछ इसे सही नहीं मानते।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Thu, 06 Oct 2016 06:58 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। देश में पाक समर्थित आतंकवाद के चलते पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का मुद्दा बॉलीवुड में छाया हुआ है। इस बर्निंग टॉपिक पर अब रितेश देशमुख की प्रतिक्रिया आई है, जो सलमान खान की सोच से अलग है।

रितेश देशमुख और साजिद खान सेलिब्रटी चैट शो 'यारों की बारात' होस्ट कर रहे हैं, जो जी टीवी पर आ रहा है। इस शो की प्रेस कांफ्रेंस में रितेश ने आतंकवाद पर पूछे गए सवालों के सवाल दिए। रितेश ने आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक्स को सपोर्ट किया है। रितेश ने कहा- ''इंडिया फर्स्ट्, कंट्री फर्स्ट। अगर किसी भी तरह से प्रेशर बन रहा है और इससे कोई फर्क पड़ता है तो मैं हमेशा पहले देश का साथ दूंगा। ये मेरे लिए काफी मैटर करता है कि हमारे लिए आर्मी क्या करती है। इसके लिए अगर कोई भी कदम उठाया जा रहा है तो कंट्री फर्स्ट।''

फाइनली इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की आतंकी हमलों की कड़ी निंदा

हालांकि सलमान खान के बयान को लेकर किए गए सवाल को रितेश बचा गए। सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का विरोध किया था। इस बारे में पूछने पर रितेश ने कहा- ''हम किसी और की बात नहीं करेंगे। बस अपनी बात कहेंगे।'' ये भी कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सेलिब्रटीज इस मुद्दे पर कमेंट करने से बच रहे हैं, लेकिन रितेश का कहना है कि सेलिब्रटीज इस पर बात करने से बच नहीं रहे, बल्कि ये मुद्दा बड़ा है।

सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि शर्म से लाल हो गईं दीपिका पादुकोण

कुछ ऐसी हा नजरिया नाना पाटेकर भी जाहिर कर चुके हैं। नाना ने किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि जवानों साजिद खान ने मौजूदा हालात पर कहा कि हम लोग वॉर जैसी स्थिति में पहुंच गए हैं। बॉलीवुड में पाक कलाकार विरोध को लेकर सेलिब्रटीज के दो धड़े बन चुके हैं। कुछ इसे सही मानते हैं, जबकि कुछ इसे सही नहीं मानते।