Move to Jagran APP

रणबीर ने अनुराग को सरेआम किया 'किस', देखती रह गईं कटरीना कैफ़

'बर्फ़ी' फ़िल्म के दौरान भी जब रणबीर-अनुराग मीडिया से रूबरू हुए थे, तो रणबीर ने उसी अंदाज़ में उन्हें किस करना शुरू कर दिया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 10 Jun 2017 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2017 12:36 PM (IST)
रणबीर ने अनुराग को सरेआम किया 'किस', देखती रह गईं कटरीना कैफ़
रणबीर ने अनुराग को सरेआम किया 'किस', देखती रह गईं कटरीना कैफ़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों फ़िल्म 'जग्गा जासूस' में एक साथ आ रहे हैं और दोनों ने ही सांग लांच के दौरान मीडिया से मुलाक़ात भी की और सारे सवालों के जवाब भी दिये। इस दौरान रणबीर बिंदास मूड में थे और वह कटरीना की ख़ूब टांग खिंचाई भी कर रहे थे।

loksabha election banner

कटरीना, रणबीर का यह अंदाज़ देखकर इवेंट की शुरुआत से ही दंग थीं। उन्होंने तो एक बार रणबीर से पूछ ही लिया कि तू पीके आया है क्या? मगर उस वक़्त कटरीना की हैरानी चरम पर पहुंच गई, जब इवेंट ख़त्म होने पर फोटो खिंचवाने के बाद रणबीर ने अनुराग को मंच पर बिठाया और उन्हें अलग ही अंदाज़ में किस करने लगे। कटरीना के चेहरे से यह बात साफ़ ज़ाहिर हो रही थी कि वह यह देखकर हैरान हैं, लेकिन रणबीर कपूर को इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ने माना, रणबीर ने ही सुझाया टाइटल, देंगे 5000 का ईनाम

दरअसल, यह पहली बार नहीं है, जब अनुराग को रणबीर ने भरी महफ़िल में इस तरह किस करने का ड्रामा किया हो। 'बर्फ़ी' फ़िल्म के दौरान भी जब रणबीर-अनुराग मीडिया से रूबरू हुए थे, तो रणबीर ने उसी अंदाज़ में उन्हें किस करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: जग्गा जासूस को बनाने में देर हुई, पर इसमें अनुराग की कोई ग़लती नहीं

कम ही लोगों को जानकारी होगी कि अनुराग बसु और रणबीर एक-दूसरे के बेहद क़रीबी दोस्त भी हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते रहते हैं। रणबीर का यह अनुराग के लिए प्यार है और जिसे दिखाने में वह कभी नहीं झिझकते। अब ज़ाहिर है, कैट को दोनों की इस शरारत का अंदाज़ा नहीं होगा, तभी वह उन्हें देखकर इतनी हैरान हो रही थीं। बहरहाल, रणबीर ने कहा है कि वह कटरीना के साथ फ़िल्म का प्रमोशन करेंगे। 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.