Move to Jagran APP

रणबीर ने शाहरुख से टकराव टालने के चक्कर में ऋतिक से लिया पंगा

शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की जबरदस्त सफलता देखकर रणबीर कपूर को समझ आ गया होगा कि किंग खान की फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना नुकसान का सौदा है। शायद यही वजह है कि रणबीर ने शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज करने का प्लान बदल लिया है।

By Edited By: Published: Sun, 01 Dec 2013 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2013 10:17 AM (IST)

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की जबरदस्त सफलता देखकर रणबीर कपूर को समझ आ गया होगा कि किंग खान की फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना नुकसान का सौदा है। शायद यही वजह है कि रणबीर ने शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज करने का प्लान बदल लिया है।

शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए अगले साल की दिवाली की डेट पहले ही रिजर्व हो चुकी है। रणबीर भी अपनी फिल्म जग्गा जासूस को दिवाली पर रिलीज करना चाहते थे। लेकिन अब उन्होंने तय किया है कि वे अपनी फिल्म को अगले साल 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती पर रिलीज करेंगे।

कट्रीना के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे रणबीर

सुनने में आया है कि ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग-बैंग भी 2 अक्टूबर को ही रिलीज होनी है। यानी बॉक्स ऑफिस पर रणबीर और ऋतिक की तकरार होगी। सूत्रों का कहना है कि रणबीर अब दोबारा अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के मूड में नहीं है। उनकी फिल्म बेशरम भी इस साल 2 अक्टूबर को ही रिलीज हुई थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.