Move to Jagran APP

OMG ! राखी सावंत बनना चाहती हैं 'पाॅर्न स्टार'

एक इंटरव्यू में जब राखी सावंत से आमिर खान के सनी लियोन के सपोर्ट होने वाली खबर पर सवाल किया गया, तो राखी ने तिलमिलाते हुए जवाब दिया मैं पाॅर्न स्टार बनना चाहती हूं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 04:57 PM (IST)
OMG ! राखी सावंत बनना चाहती हैं 'पाॅर्न स्टार'

नई दिल्ली। अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए राखी सावंत बाॅलीवुड में काफी फेमस हैं। लेकिन इस बार राखी ने कुछ ऐसा कह दिया कि हर किसी के कान खड़े हो गए। आप जानना चाहेंगे कि आखिर राखी ने ऐसा क्या कह दिया। तो सुन लिजिए, एक इंटरव्यू में जब राखी से आमिर और सनी लियोन पर सवाल किया गया, तो उन्होंने तिलमिलाते हुए क्या जवाब दिया।

loksabha election banner

रितिक रोशन की फिल्मों की शूटिंग में इस वजह से हो रही !

सही सुना आपने, राखी भी बनना चाहती है पाॅर्न स्टार। सनी लियोन के इंटरव्यू के बाद से ही आमिर खान उनका काफी सपोर्ट कर रहे हैं। बस एक पत्रकार ने इस इवेंट में आईं राखी से यही सवाल पुछ लिया, राखी के जवाब से मानों लगा कि उसने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ मार दिया हो, पहले से ही सनी से खार खाए बैठीं राखी ने, दे दिया उस पत्रकार के सवाल का करारा जवाब कि मैं भी बनना चाहती हूं पाॅर्न स्टार।

सलमान ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

आपको बता दें, कि राखी पहले पाॅर्न स्टार्स की काफी मुखालफत करती थीं। कुछ साल पहले एक प्रेस कान्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि मैं चाहती हूं, कि सनी लियोन भारत छोड़कर अपने देश चली जाएं। इंडिया में कई हॉट गर्ल्स हैं और मैं उनके लिए लड़ाई लड़ रही हूं। हम नहीं चाहते कि विदेशी लड़कियां हमारे बीच आएं। सनी को कपड़े पहनने के पैसे दिए जा रहे हैं और यह उन पर देश का एहसान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.