Move to Jagran APP

थम नहीं रहा 'पद्मावती' विवाद, जानिए राजपूत संगठनों की नई मांगें

बीते शुक्रवार को जब संजय लीला भंसाली पद्मावती की शूटिंग जयपुर के जयगढ़ क़िले में कर रहे थे, तो करणी सेना ने सेट पर काफी हंगामा किया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 30 Jan 2017 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2017 07:44 AM (IST)
थम नहीं रहा 'पद्मावती' विवाद, जानिए राजपूत संगठनों की नई मांगें
थम नहीं रहा 'पद्मावती' विवाद, जानिए राजपूत संगठनों की नई मांगें

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। राजपूत संगठनों ने अब इस फ़िल्म का टाइटल ही बदलने की मांग भंसाली प्रोडक्शंस से की है।

prime article banner

पीटीआई के मुताबिक़, जयपुर में राजपूत सभा और करणी सेना की साझा प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें कहा गया कि राजपूत सभा और करणी सेना इस बात पर सहमत हो गए हैं कि फ़िल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। राजपूत सभा के प्रेसीडेंट ने कहा कि उनकी तरफ से ये प्रस्ताव भी रखा गया है कि एक स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया जाए, जो रिलीज़ से पहले फ़िल्म देखे, लेकिन भंसाली प्रोडक्शंस ने अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इसे भी पढ़ें- वरूण और सनी ने की भंसाली पर हमले की निंदा

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, करणी सेना ने मांग की, कि फ़िल्म का टाइटल बदलना चाहिए और इस पद्मावती टाइटल से कोई फ़िल्म नहीं बननी चाहिए। उधर, भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ शोभा संत ने बताया कि उनकी तरफ से पहले ही ये साफ़ कर दिया गया है कि फ़िल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी पर कोई रोमांटिक ड्रीम या आपत्तिजनक सीक्वेंस नहीं फ़िल्माई जा रही है। ये स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं है।

इसे भी पढ़ें- भंसाली पर अटैक के बाद सोनम कपूर ने याद दिलाया उनका वादा

शोभा का कहना है- ''हम रानी पद्मावती को एक साहसी महिला के तौर पर पेश कर रहे हैं। हम ऐसी फ़िल्म बनाएंगे, जिससे रानी पद्मावती पर पूरा देश गर्व करे।'' हालांकि टाइटल चेंज के बारे में शोभा संत का कहना है कि संगठनों के साथ पहले हुई बातचीत में टाइटल बदलने की बात नहीं आई थी। उन्होंने ये नई मांग उठा दी है, जिसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। ये मेरे अधिकार क्षेत्र की बात है। उन्होंने ये बिंदु हमारी पहले वाली बातचीत में नहीं उठाया।

इसे भी पढ़ें- शूटिंग बंद कर लौटे भंसाली, अलाउद्दीन-पद्मावती के ड्रीम सीन पर ये सफ़ाई

बता दें कि बीते शुक्रवार को जब संजय लीला भंसाली पद्मावती की शूटिंग जयपुर के जयगढ़ क़िले में कर रहे थे, तो करणी सेना ने सेट पर काफी हंगामा किया था। शूटिंग उपकरणों को तोड़ा और भंसाली के साथ धक्का-मुक्की की। इसके बाद भंसाली क्रू के साथ मुंबई लौट आए और अब यहीं किसी स्टूडियो या दूसरी लोकेशन पर फ़िल्म शूट करेंगे।

तस्वीरें : सिर्फ इतने रुपयों के लिए कटप्पा ने बाहुबली को मार डाला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.