Move to Jagran APP

इस दिन रिलीज होगा राजकुमार राव और Triptii Dimri का 'वो वाला वीडियो', अपकमिंग फिल्म पर सामने आया लेटेस्ट अपडेट

फिल्म एनिमल के बाद से अदाकारा तृप्ति डिमरी की किस्मत एक दम से चमक गई है। कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 के अलावा वह एक्टर राजकुमार राव के साथ भी रोमांस फरमाती हुई नजर आएंगी। फिल्म का नाम विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है और अब इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आ गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 16 Apr 2024 05:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 05:33 PM (IST)
इस दिन रिलीज होगा राजकुमार राव और Triptii Dimri का 'वो वाला वीडियो', अपकमिंग फिल्म पर सामने आया लेटेस्ट अपडेट
इस फिल्म में साथ दिखेंगे दोनों फिल्म कलाकार (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तृप्ति डिमरी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के बाद से कामयाबी के रथ पर सवार हैं। आने वाले समय में वह कार्तिक आर्यन की बहुचर्चित फिल्म भूल भुलैया 3 के अलावा एक्टर राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vdya kKa Woh Wala Video) मूवी में भी नजर आएंगी। 

loksabha election banner

कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एलान किया गया है और अब तृप्ति की इस फिल्म की रिलीज डेट भी लॉक हो गई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि राजकुमार और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी। 

जानिए कब रिलीज होगी राजकुमार और तृप्ति की मूवी

ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 जैसी शानदार कॉमेडी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राज शांडिल्य विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म लेकर आ रहे हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस मूवी की अनाउंसमेट के बाद से हर कोई इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

इस बीच राज ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि 11 अक्टूबर 2024 को राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस घोषणा के बाद से इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और अधिक बढ़ गई है। 

इस फिल्म का टाइटल बेशक आपको थोड़ा सोचने पर मजबूर करेगा। लेकिन मेकर्स इस बात का पूरा दावा कर रहे हैं कि 97 प्रतिशत ये फिल्म एक फैमिली मूवी होगी, जो आपको 1990 के दशक में वापस ले जाएगी। 

राजकुमार के पास कई फिल्म

अभिनेता राजकुमार राव के लिए ये साल काफी अहम रहने वाला है। विक्की और विद्या का वो वीडियो से पहले एक्टर की श्रीकांत और मिस्टर एंड मिसेज माही अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद अगस्त में राजकुमार की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 भी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi से जाह्नवी-राजकुमार का पहला लुक रिवील, भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखे महिमा और महेंद्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.