Move to Jagran APP

प्‍यार में पड़कर मैं हो गया 'बदनाम' : पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट ने अपने बारे में ऐसी बात कही है, जिस पर आपको हैरानी होगी। उनका कहना है कि कई बार प्‍यार में पड़ कर वो अब बदनाम हो चुके हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 07:05 PM (IST)
प्‍यार में पड़कर मैं हो गया 'बदनाम' : पुलकित सम्राट

मुंबई, पीटीआई। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट का कहना है कि बार-बार प्यार में पड़कर वो अब 'बदनाम' हो गए हैं। पुलकित अपनी आने वाली फिल्म 'जुनूनियत' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। 'सनम रे' के बाद इस फिल्म में भी वो खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वैसे रियल लाइफ में भी पुलकित के यामी के प्यार में पड़ने की जोर-शोर से चर्चा है।

loksabha election banner

बीजेपी की खूबसूरत एमएलए अंगूरलता पर ट्वीट कर फंसे राम गोपाल वर्मा

कहा जाता है कि इस चक्कर में ही पुलकित की शादी टूट गई। उन्होंने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। मगर करीब एक साल बाद ही दोनों की राहें जुदा हो गईं। खैर, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब पुलकित से पूछा गया कि क्या वो कभी प्यार में पड़े हैं तो उन्होंने कहा, 'लव में फॉल कर-कर के ही तो बदनाम हो चुका हूं।'

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘जुनूनियत' एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। यामी इसमें एक पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि वो देखना चाहती हैं कि दर्शक इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं।

अपने बच्चों को लेकर अभिनेत्री काजोल ने ये क्या बोल दिया

विवेक अग्निहोत्री ने बताया, 'कश्मीर और शिमला जैसे इलाकों में शूटिंग के दौरान हमें कुछ लॉजिस्टिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा।' वहीं पुलकित ने कहा, 'आर्मी ने हमारी बहुत मदद की। ऐसे स्थानों पर शूटिंग के लिए इजाजत मिलना बहुत मुश्किल था, मगर आर्मी ने हमारी बात सुनी। आर्मी की ओर से हमें बहुत-सी चीजें मुहैया कराई गईं, जिससे हम खुद को सर्दी से बचा सके। फिल्म में आप अधिकांश लोकेशन ऐसी देखेंगे, जहां पर आर्मी है। वो सब असली ही था।' पुलकित और यामी की यह फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है।अनुष्का नहीं, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है विराट कोहली का पहला प्यार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.