Move to Jagran APP

प‍रिणीति को पता ही नहीं, सोनाक्षी के साथ खेला जा रहा है ये गेम!

जिस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, उससे परिणीति चोपड़ा इत्‍तेफाक ही नहीं रखती हैं। उन्‍हें इस बारे में बिल्‍कुल पता ही नहीं है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 21 Jul 2016 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 05:05 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। इन दिनों सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की अगली फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। 'दबंग' और 'दबंग 2' की सफलता के बाद प्रोड्यूसर अरबाज खान 'दबंग 3' बनाने की पूरी प्लानिंग में हैं। मगर एक बड़ा बदलाव नजर आने की भी चर्चा है और वो ये कि इस बार रज्जो की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा की जगह परिणीति चोपड़ा लेने वाली हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की पूल किनारे की अपनी ये बेहद हॉट फोटो

हालांकि परिणीति ने रज्जो की भूमिका के लिए संपर्क किए जाने की खबर से इंकार कर दिया है। सोनाक्षी को रिप्लेस किए जाने की खबर पर परिणीति ने कहा कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है। एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई आइडिया नहीं है और उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने इस बारे में खबरों में पढ़ा। वैसे उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म अभी स्क्रिप्ट एज में है और अगर उन्हें इसका ऑफर मिलता है तो वो जरूर करेंगी।

अब तक 'दबंग' सीरीज की फिल्मों में सोनाक्षी लीड हीरोइन के रोल में नजर आती रही हैं और रज्जो की भूमिका में वो दर्शकों को बेहद पसंद भी आई हैं। मगर कहा जा रहा है कि अरबाज उन्हें रिप्लेस करने का पूरा मन बना चुके हैं और उनकी जगह जिस हीरोइन को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, वो परिणीति हैं जो इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'हम है राही प्यार के' का यह बच्चा बन गया है हीरो, क्या पहचानते हैं आप?

सलमान के एक करीबी सूत्र का कहना है कि 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर को लगता है कि रज्जो के रोल के लिए परिणीति बिल्कुल फिट रहेंगी। अरबाज जल्द ही उन्हें एप्रोच करेंगे। इससे पहले सोनाक्षी को लेकर यह खबर आई थी कि सलमान से मतभेद की वजह से वो 'दबंग 3' में नजर नहीं आएंगी और इस मतभेद की शुरुआत तब हुई थी, जब सोनाक्षी ने अरबाज की फिल्म 'डॉली की डोली' ठुकरा दी। 2014 में अर्पिता की शादी में भी सलमान और सोनाक्षी के बीच मनमुटाव दिखा था और कहा जाता है कि तब से ही दोनों के बीच बातचीत बंद है।

एक सूत्र ने यह भी कहा था कि सलमान, सोनाक्षी के साथ काम करने को लेकर उत्सुक नहीं हैं, इसलिए अरबाज का प्रोडक्शन हाउस किसी और हीरोइन की तलाश में है। ऐसे में परिणीति के बाजी मारने की पूरी संभावना है। हाल ही में सलमान के साथ उनकी मुलाकात भी हुई थी। दोनों अब तक किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं, ऐसे में फैंस भी दोनों को जरूर एक साथ देखना चाहेंगे। मगर सोनाक्षी के फैंस का दिल टूटना भी लाजिमी है। खैर, यह मामला तब और साफ होगा जब सलमान या अरबाज इस पर चुप्पी तोड़ेंगे।

संजय दत्त को मिला इतना बड़ा धोखा, जान कर आपका भी टूट जाएगा दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.