Move to Jagran APP

नेपाल में फंसे डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख देश लौटे

पड़ाेसी देश नेपाल में भयानक भूकंप से भारी तबाही का मंजर सामने आया है। ऐसे में अगर कोई अपना वहां फंसा हो तो उसकी फैमिली किस मुश्किल में होगी, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल मशहूर डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की फैमिली का था। फिलहाल,

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 11:08 AM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 01:46 PM (IST)
नेपाल में फंसे डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख देश लौटे

मुंबई। पड़ाेसी देश नेपाल में भयानक भूकंप से भारी तबाही का मंजर सामने आया है। ऐसे में अगर कोई अपना वहां फंसा हो तो उसकी फैमिली किस मुश्किल में होगी, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल मशहूर डायरेक्टर कुणाल देशमुख की फैमिली का था। फिलहाल, राहत की बात ये है कि वह नेपाल से सुरक्षित देश लौट आए हैं। इससे पहले उनके काठमांडू एयरपोर्ट पर फंसे होने की खबर सामने आई थी।

loksabha election banner

अब सनी लियोन अपनी इस सेक्स कॉमेडी फिल्म के प्रमोशन में हुईं बिजी

कुणाल चार दिन पहले अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू रवाना हुए थे, मगर उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका ये फन ट्रिप इतना भयावह साबित होगा। शनिवार को जब नेपाल में भूकंप आया तो पूरा उत्तर भारत थर्रा उठा।

ऐसे में एक तरफ जहां कुणाल देशमुख अपनी फैमिली को फोन करने के लिए परेशान हो उठे तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फैमिली उनका हाल जानने को बेकरार हो गई। मगर भूकंप के आते ही सभी टेलीफोन लाइनें व्यस्त हो गईं और कुछ घंटों तक उनके बीच बातचीत ही नहीं हो पाई। मगर उनकी फैमिली ने उस वक्त राहत की सांस ली, जब कुणाल देशमुख का सिर्फ पांच सेकेंड के लिए ही कॉल आया और फिर उनकी आवाज सुनकर उन्हें तसल्ली मिली।

कट्रीना के रहते रणबीर ने कैसे इस हीरोइन को कर डाला इंप्रेस?

कुणाल देशमुख की बहन देविका ने बताया, 'जैसे ही भूकंप की खबर आई, हम सभी बहुत परेशान हो गए। मैं अभी अपने पैरेंट्स के साथ जकार्ता में हूं। कई बार फोन मिलाने के बाद मैं उनके एक दोस्त की मदद से उनसे बात करने में सफल रही, मगर खराब नेटवर्क की वजह से सिर्फ पांच सेकेंड के लिए ही बात हो पाई।'

ये एक्ट्रेस फिल्म के लिए डायरेक्टर से बढ़ा रही है नजदीकियां!

देविका ने आगे बताया कि दोबारा भी उनसे बात हुई है और फिलहाल वो काठमांडू एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। महेश भट्ट ने भी ट्वीट कर उनका हाल जानने की कोशिश की थी। फिलहाल वो देश लौट अाए हैं और उन्होंने मीडिया से अपने भयावह अनुभव साझा किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.