Move to Jagran APP

किसिंग के मामले में इमरान हाशमी को भी पीछे छोड़ा इस हीरो ने

अब तक इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है, मगर अब लगता है कि कोई और उनकी जगह लेने के फिराक में है। इससे भी ज्‍यादा दिलचस्‍प बात ये है कि उस हीरो का नाम भी इमरान ही है। जी हां, यहां बात कर रहे हैं इमरान

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 11:56 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 02:47 PM (IST)
किसिंग के मामले में इमरान हाशमी को भी पीछे छोड़ा इस हीरो ने

मुंबई। अब तक इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है, मगर अब लगता है कि कोई और उनकी जगह लेने के फिराक में है। इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि उस हीरो का नाम भी इमरान ही है। जी हां, बात कर रहे हैं इमरान खान की, जो बॉलीवुड के नए सीरियल किसर बन गए हैं।

loksabha election banner

अब रणबीर से शादी के सवाल पर कट्रीना ने रख दी ये शर्त

दरअसल, एक लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे इमरान खान इन दिनों 'कट्टी बट्टी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट कंगना रनोट जैसी बोल्ड हीरोइन है तो जाहिर सी बात है कि ये फिल्म भी बोल्ड ही होगी। यह लिव-इन रिलेशनशिप पर बनी है और इमरान और कंगना के बीच कई किसिंग सीन्स हैं। और यकीन नहीं हो रहा है तो हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का गाना 'लिप टू लिप दे किसियां' देख लीजिए।

पूरे गाने के दौरान दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को स्टॉप-मोशन तकनीक में शूट किया गया है और हाल ही में यह बात सामने आई थी कि इसकी शूटिंग के दौरान दोनों 24 घंटे तक एक दूसरे को किस करते रह गए। तीन दिनों में आठ-आठ घंटे तक ऐसे ही इस गाने को शूट करना पड़ा।

जानें, जब सोनाक्षी सैन फ्रांसिस्को के गोल्डेन गेट ब्रिज पहुंचीं तो क्या हुआ

चर्चा ये भी है कि इमरान और कंगना फिल्म 'कट्टी बट्टी' के प्रमोशन के लिए एक किसिंग कॉम्पटिशन को जज भी करते नजर आएंगे। इसमें 50 कपल हिस्सा लेंगे और दोनों को उनमें से बेस्ट किसर्स चुनना होगा। फिल्मों के प्रमोशन के लिए हीरो-हीरोइन कुछ भी करने को तैयार हाे जाते हैं। यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.