Move to Jagran APP

मल्लिका शेरावत ने राधे मां बनने की खबर पर किया ट्वीट

फिल्‍म इंडस्‍ट्री वाले कोई भी मुद्दा भुनाने से नहीं चूकते हैं। तभी तो अब विवादित राधे मां पर भी फिल्‍म बनने की चर्चा है, जो अपने आ‍पत्तिजनक तस्‍वीरों की वजह से एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 09 Aug 2015 01:38 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2015 05:49 PM (IST)

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री वाले कोई भी मुद्दा भुनाने से नहीं चूकते हैं। तभी तो अब विवादित राधे मां पर भी फिल्म बनने की चर्चा है, जो अपने आपत्तिजनक तस्वीरों की वजह से एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं।

loksabha election banner

राखी सावंत ने राधे मां को बताया अपना भगवान

जी हां, एक रिपोर्ट की मानें तो प्रोड्यूसर रणजीत शर्मा राधे मां पर फिल्म बनाने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने 'मॉडल राधे मां' नाम से फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करा लिया है। इतना ही नहीं, फिल्म में राधे मां का किरदार निभाने को लेकर मल्लिका शेरावत के नाम भी सामने आ चुका है।

रणबीर-दीपिका की पार्टी में पहुंचकर कट्रीना ने किया 'तमाशा'

हालांकि मल्लिका ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा है, 'ये सही नहीं है। प्लीज, बिना पुष्टि के अफवाह न फैलाएं।'

मल्लिका ने एक ट्वीट में यह भी कहा है कि उनके नाम से खबर बन जाती है, इसलिए लोग इसका फायदा उठाते हैं। आपको बता दें कि मल्लिका आखिरी बार फिल्म 'डर्टी पाॅलिटिक्स' में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.