Move to Jagran APP

रणबीर-दीपिका की पार्टी में पहुंचकर कट्रीना ने किया 'तमाशा'

रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में अपनी अगली फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग खत्म की। लेकिन इस बार असल जिंदगी में कुछ तमाशा देखने को मिला। दरअसल हुआ ये कि शूटिंग खत्म होने की खुशी में यूनिट ने सेलिब्रेशन शुरू

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2015 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2015 05:15 PM (IST)
रणबीर-दीपिका की पार्टी में पहुंचकर कट्रीना ने किया 'तमाशा'

मुंबई। रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में अपनी अगली फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग खत्म की। लेकिन इस बार असल जिंदगी में कुछ तमाशा देखने को मिला।

loksabha election banner

बॉलीवुड फिल्म 'फैंटम' से डरा हाफिज सईद, प्रदर्शन रोकने की अपील

दरअसल हुआ ये कि शूटिंग खत्म होने की खुशी में यूनिट ने सेलिब्रेशन शुरू कर दिया। इस मौके पर अचानक कोई पहुंच गया जिसके आने की उम्मीद नहीं थी।

जी हां, आपने सही समझा, पार्टी में अचानक पहुंच गईं कट्रीना कैफ। कट्रीना अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से मिलने आईं थी। अब अगर एक ही छत के नीचे रणबीर की गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड दोनों मौजूद हों, तो आप खुद ही समझ जाइए कि माहौल कैसा होगा।

अचानक दोनों एक-दूसरे को अजीब लुक्स देने लगीं लेकिन बात करने की कोशिश किसी ने नहीं की।

20 साल पूरे होने पर जापान में दिखाई जाएगी डीडीएलजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.