Move to Jagran APP

तो ऐसे दो खास दोस्तों के बीच फंसे सलमान खान

लगता है सलमान खान की दो खास दोस्तों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों सलमान के तो करीब हैं और दोनों ही एक दूसरे को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान की लेडी लव लुलिया वंतूर और जय हो की स्टार डेजी शाह की।

By Edited By: Published: Fri, 11 Apr 2014 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 11 Apr 2014 09:15 AM (IST)
तो ऐसे दो खास दोस्तों के बीच फंसे सलमान खान

मुंबई। लगता है सलमान खान की दो खास दोस्तों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों सलमान के तो करीब हैं और दोनों ही एक दूसरे को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान की लेडी लव लुलिया वंतूर और जय हो की स्टार डेजी शाह की।

loksabha election banner

हाल ही में दोनों सलमान के घर पर रखी गई एक डिनर पार्टी में मिली, लेकिन जैसे ही डेजी को पता चला कि लुलिया भी पार्टी की मेहमान हैं, वे वहां से चली गईं। लगता है डेजी लुलिया का सामना नहीं करना चाहती थीं। सिर्फ डेजी ही नहीं, बल्कि लुलिया से सलमान की फैमिली को भी परेशानी है। तभी सलमान की बहन अर्पिता और उनकी भाभी मलायका अरोड़ा खान भी लुलिया संग दिखाई नहीं दी।

फिल्म जय हो के बाद से डेजी सलमान को अपना मेंटॉर मानती हैं और रोमानियन एक्ट्रेस लुलिया पहले से ही सलमान के करीब हैं। लेकिन इन दोनों में नहीं पटती है। तभी सलमान को लेकर दोनों के बीच खींचतान जारी है।

सूत्रों ने बताया कि जब से लुलिया मुंबई लौटी हैं और सलमान ने उनके लिए पार्टी दी है, मलायका एक पार्टी में भी शिरकत करने नहीं आईं हैं। हालांकि सलमान खान को इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। तभी उन्होंने डेजी को रोकने की कोशिश भी नहीं की।

पढ़ें : एली नहीं, लुलिया हैं सलमान की पहली पसंद

पढ़ें : सलमान का ट्रिपल रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.