Move to Jagran APP

एक्‍टर के साथ महिला आइपीएस अफसर की फोटो पर मचा बवाल

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्‍टर निविन पॉली के साथ फेसबुक पर फोटो पोस्‍ट करना केरल की आइपीएस ऑफिसर मे‍रिन जोसेफ को महंगा पड़ गया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 17 Jul 2015 01:25 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2015 06:41 PM (IST)
एक्‍टर के साथ महिला आइपीएस अफसर की फोटो पर मचा बवाल

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर निविन पॉली के साथ फेसबुक पर फोटो पोस्ट करना केरल की आइपीएस ऑफिसर मेरिन जोसेफ को महंगा पड़ गया। उन्होंने जैसे ही फोटो पोस्ट की, ये तेजी से वायरल हो गई। हालांकि उनकी इस फोटो को लाइक्स तो खूब मिले, मगर मीडिया रिपोर्ट्स में प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनकी जमकर आलोचना भी की गई।

loksabha election banner

दोनों को यहां इरनाकुलम के एक कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। मेरिन ने अपने फोटो के साथ लिखा था, 'With Nivin Pauly...The current sensation in Kerala'। इस फोटो में वर्दी में नजर आने की वजह से मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी जमकर आलोचना की गई।

देखें, अक्षय-जैकलीन का 'सपना जहां' सॉन्ग दिल छू लेगा आपके

हालांकि, आलोचना के एक दिन बाद मेरिन ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर जवाब भी दिया। जोसफ ने लिखा, 'मैं मेहमान थी और कोई ऑफिशल ड्यूटी नहीं थी। कार्यक्रम में काफी खाली वक्त था। गृह मंत्री जा चुके थे और दूसरे मेहमान एक किनारे हो गए थे।'

'नच बलिए 7' के फिनाले में दिख सकते हैं सलमान खान!

उन्होंने आगे लिखा, 'जब मैं मेहमान हूं और कोई ड्यूटी नहीं है तो मुझे क्या करना चाहिए? 'स्टेज से कूद जाना चाहिए? या सावधान मुद्रा में खड़े होकर ऑडियंस को सैल्यूट मारना चाहिए? जो मीडिया चैनल्स इस तरह की खबरें चलाती हैं, मुझे उस पर दया आती है। पैसे कमाने के लिए उनके पास यही सब बचा है?'

क्या आपने देखा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा को?

साथ ही मेरिन ने आरोप लगाया कि इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि फोटो कांग्रेस के हीबी इदेन ने ली थी और ऐक्टर को इस बारे में पता था। आपको बता दें कि मेरिन इससे पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। केरल कैडर में ट्रेनी ऑफिसर के तौर पर जॉइन करने के बाद से वह अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही हैं। लोग उनकी तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.