Move to Jagran APP

रणबीर को शादी के लिए कट्रीना ने कहा,'ना'

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के रिश्ते से कोई भी अंजान नहीं है। ये बात और है कि दोनों इस खुले आम अपने प्यार के इजहार से बचते आए हैं। इधर, रणबीर की ओर से हालिया एक इंटरव्यू से ये साफ पता चलता है कि वे अब इस रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं, लेकिन लगता है कैट अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं।

By Edited By: Published: Fri, 03 Jan 2014 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2014 03:16 PM (IST)
रणबीर को शादी के लिए कट्रीना ने कहा,'ना'

मुंबई। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के रिश्ते से कोई भी अंजान नहीं है। ये बात और है कि दोनों इस खुले आम अपने प्यार के इजहार से बचते आए हैं। इधर, रणबीर की ओर से हालिया एक इंटरव्यू से ये साफ पता चलता है कि वे अब इस रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं, लेकिन लगता है कैट अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं।

loksabha election banner

जी हां चर्चा है कि कट्रीना कैफ ने रणबीर के शादी के प्रपोजल को ठुकराया दिया है। उन्होंने अपने करियर को ध्यान में रखते हुए इस बात का फैसला लिया है। ऐसा लगता है कि अब रणबीर को और इंतजार करना पड़ेगा।

सूत्रों ने बताया कि कट्रीना अभी फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने रणबीर के प्यार को स्वीकार नहीं किया है।

पढ़ें : इधर इनकार, उधर रणबीर संग क्रिसमस मनाने चलीं कट्रीना

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने पहले ही कहा था कि वे 28 साल के होते ही शादी कर लेंगे और वैसे भी वे अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं। इससे पहले उन्होंने कई बार कहा कि कैट उनके लिए खास हैं। हालांकि कैट हमेशा ही इस रिश्ते के अंजाम से बचती आईं हैं। रणबीर और कट्रीना की शादी की खबरें कुछ ज्यादा तेज तब से हुईं जब करीना कपूर खान ने एक चैट शो में कैट को भाभी बुलाया था। हालांकि कैट इन बातों को मजाक कहा था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.