Move to Jagran APP

जैकलीन फर्नांडिस ने अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्‍पी

फिल्‍मी दुनिया में लव-अफेयर तो चलता ही रहता है। ताजा मामला जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर का सुनने में आया था। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था, मगर अब जैकलीन फर्नांडिस ने चुप्‍पी तोड़कर इस पूरे मामले पर विराम लगा

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 06 Aug 2015 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2015 12:28 PM (IST)
जैकलीन फर्नांडिस ने अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्‍पी

मुंबई। फिल्मी दुनिया में लव-अफेयर तो चलता ही रहता है। ताजा मामला जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर का सुनने में आया था। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था, मगर अब जैकलीन फर्नांडिस ने चुप्पी तोड़कर इस पूरे मामले पर विराम लगा दिया है।

loksabha election banner

पॉर्न बैन के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी न्यूड फोटो

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने इस तरह की खबरों से इंकार कर दिया है कि वो अर्जुन को डेट कर रही हैं और हर हीरो-हीरोइन की तरह उन्होंने भी एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताकर इस तरह की खबरों को अफवाह करार दे दिया है।

जैकी श्रॉफ ने इस उम्र में माधुरी दीक्षित को लेकर जताई ये ख्वाहिश

जैकलीन के मुताबिक, 'मैं और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं।' जैकलीन ने ये भी कहा कि वो समझती हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ समय से वो और अर्जुन एक साथ नजर आ रहे हैं, मगर हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि सलमान खान के साथ भी जैकलीन का नाम जुड़ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.