Move to Jagran APP

सलमान ख़ान के बर्थडे के लिए यूलिया वंतूर ने दी ये 'कुर्बानी'!

26 दिसंबर की रात जब पनवेल के फार्म हाउस में सलमान ख़ान का जन्मदिन ज़ोर-शोर से सेलिब्रेट किया गया तो यूलिया उसका ख़ास हिस्सा बनीं, बिल्कुल किसी फ़ैमिली मेंबर की तरह।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 03:10 PM (IST)

मुंबई। सलमान ख़ान की बर्थडे पार्टी में वैसे तो तमाम बॉलीवुड सेलिब्रटीज़, दोस्त और फ़ैमिली मेंबर्स शामिल थे, मगर जिस पर्सनेलिटी पर सबकी नज़र थी, वो यूलिया वंतूर हैं। ख़ान फ़ैमिली के हर सेलिब्रेशन का ख़ास हिस्सा बन चुकीं यूलिया का सलमान के संग फ्यूचर भले ही अभी तय नहीं हुआ हो, लेकिन सलमान के लिए यूलिया ने क़ुर्बानी देना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सलमान की बर्थडे पार्टी की जो तस्वीरें बाहर आ रही हैं, उनमें परिवार के बाक़ी सदस्यों के साथ यूलिया एंजॉय करते दिख रही हैं। सूत्रों के मुताबिक़, इस बार सलमान ने ख़ुद यूलिया से अपने बर्थडे पर मौजूद रहने के लिए कहा था, जबकि यूलिया ये वक़्त अपने परिवार के साथ बिताती हैं। 25 दिसंबर को क्रिसमस पर यूलिया अपने माता-पिता के लिए कैरल गाती हैं और किसी भी हाल में उनसे अलग नहीं होतीं। मगर, इस बार यूलिया ने माता-पिता से किया वादा सलमान के लिए तोड़ दिया और वो इंडिया में रुक गईं। 26 दिसंबर की रात जब पनवेल के फार्म हाउस में सलमान ख़ान का जन्मदिन ज़ोर-शोर से सेलिब्रेट किया गया तो यूलिया उसका ख़ास हिस्सा बनीं, बिल्कुल किसी फ़ैमिली मेंबर की तरह।

इसे भी पढ़ें- अवॉर्ड शो में जब टकराए सलमान और ऐश्वर्या तो ये था उनका रिएक्शन

रोमानिया से आई यूलिया इस वक़्त बॉलीवुड में अपना सिंगिंग करियर एक्सप्लोर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने हिमेश रेशमिया की एल्बम में एक गाने को अपनी आवाज़ भी दी है। सलमान यूलिया को इंडिपेंडेंट पॉप सिंगर के तौर पर एक सिक्स ट्रैक एल्बम से लांच भी करने वाले हैं। ऐसा लगता है कि यूलिया सलमान के सभी क़रीबियों से काफी घुल-मिल गई हैं।

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान ने मां सलमा और भांजे आहिल के साथ काटा केक, मांगी ये दुआ

क्रिसमस पर वो सलमान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ एंजॉय करती नज़र आईं। अब यूलिया और सलमान के रिश्ता का किसी मुकाम पर पहुंचने का इंतज़ार रहेगा।

इसे भी पढ़ें- ऐसा था दबंग सलमान ख़ान का बचपन, अरबाज़ से भी थे कमज़ोर

Merry Christmas!!! Wish u all to find so much love to share it around. God bless u all! #merrychristmas #bestwishes #love #share #enjoy #festivetime #friends #family #mychristmastree🎄 #ilikeit #

A photo posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.