Move to Jagran APP

जॉली की बीबी बनी रजनीकांत की हमजोली, दोबारा नहीं पहली बार

रजनीकांत के दामाद धनुष इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब इस बात की पुष्टि भी किया जा चुकी है कि ये फिल्म हाजी मस्तान की कहानी नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2017 01:23 PM (IST)
जॉली की बीबी बनी रजनीकांत की हमजोली, दोबारा नहीं पहली बार

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ' 2.0 ' का इस साल सबको बेहद इंतज़ार है लेकिन उससे पहले रजनी ने अपनी एक और फिल्म शुरू करने की घोषणा कर दी है। मज़े की बात है कि इस फिल्म में उनकी हिरोइन होंगी हुमा कुरैशी, जो जॉली एलएलबी 2 में अक्षय की बीबी बनी थीं।

loksabha election banner

यह कन्फर्म कर दिया गया है कि हुमा कुरैशी, 66 साल के रजनीकांत के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म को पा रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने आधिकारिक बयान के हवाले से बताया है कि हुमा इस रोल के लिए पूरी तरह फिट पाई गई हैं और मेकर्स ने रजनीकांत के अपोजिट उनके नाम का चुनाव किया है। जल्द ही हुमा की अपने भाई साकिब सलीम के साथ फिल्म दुबारा भी आने वाली है। हुमा कुरैशी, बॉलीवुड की ऐसी चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो रजनीकांत के काम करेंगी। इससे पहले राधिका आप्टे ने कबाली , सोनाक्षी सिन्हा ने लिंगा , दीपिका पादुकोण ने कोचादियां और ऐश्वर्या बच्चन ने रोबोट/ इंधीरन में काम किया है।

यह भी पढ़ें:रणबीर कपूर का नया कारनामा, तस्वीरें देखिये...समझ जाएंगे 

 

अभी सोमवार को ही जब आठ साल बाद रजनीकांत अपने फैंस से मिलने आये तो उन्होंने बताया था कि वो अपनी अगली फिल्म 28 मई से शुरू कर रहे हैं। रजनीकांत के दामाद धनुष इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब इस बात की पुष्टि भी किया जा चुकी है कि ये फिल्म हाजी मस्तान की कहानी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.