Move to Jagran APP

Big boss 11: विकास गुप्ता ने क्यों ठहराया हिना खान को बिग बॉस की सबसे बड़ी वैंप

सपना पुनीश समेत हिना के बीच भी फिर से विवाद और बहस होने वाली है। पुनीश इस दौरान अपना आपा खो देंगे और सपना को काफी बुरा भला कहने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 12:48 AM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 12:48 AM (IST)
Big boss 11: विकास गुप्ता ने क्यों ठहराया हिना खान को बिग बॉस की सबसे बड़ी वैंप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 11 में लगातार लड़ाइयों का सिलसिला जारी है। दर्शकों के लिए अभी कई रोचक मोड़ नज़र आने वाले हैं, जहां दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि किस तरह विकास गुप्ता यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि घर की सबसे बड़ी वैंप कोई और नहीं बल्कि हिना खान हैं। 

loksabha election banner

जैसा कि दर्शक देख रहे हैं कि अभी एपिसोड में दर्शकों को बिग बॉस कोर्ट देखने का मौका मिल रहा है, जिसमें लॉयर बने हैं विकास गुप्ता। ऐसे में विकास वह सारी दलीलें पेश करने वाले हैं, जिससे यह साबित हो जायेगा कि हिना खान ही घर की सबसे बड़ी विलेन हैं। इसी दौरान हिना की कोशिश होगी कि वह अपनी कहानी कहें और पूरी बात सबके सामने रखें। लेकिन अर्शी अपने लिए स्टैंड लेना नहीं भूलेंगी और वह बार-बार हिना के गेम से सबको रूबरू करायेंगी। ऐसे में एक बार फिर से दर्शक हिना को रोते हुए देखेंगे और उन्हें कोर्ट से बाहर निकलते देखेंगे।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' छोड़ देखिए अब किस फ़िल्म की प्रमोशन में लग गए रणवीर सिंह

वहीं दूसरी तरफ जजेज किसी भी लॉयर से संतुष्ट नहीं होने वाले हैं। सपना पुनीश समेत हिना के बीच भी फिर से विवाद और बहस होने वाली है। पुनीश इस दौरान अपना आपा खो देंगे और सपना को काफी बुरा भला कहने वाले हैं। बाद में विकास को उन्हें शांत कराने के लिए आना पड़ेगा। ऐसे में देखना यह है कि आखिरकार किसे लग्जरी बजट मिलता है। बता दें कि, बिग बॉस के घर में फिल्हाल खूब लड़ाइयां चल रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.