Move to Jagran APP

टॉप 5: देखिये Heat को Beat करते बी-टाउन अभिनेत्रियों के समर लुक

आलिया, अनुष्का, सोनम, मलाइका और शिल्पा में से आपको किसका समर लुक पसंद आया?

By ShikhasEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 06:27 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 06:27 PM (IST)
टॉप 5: देखिये Heat को Beat करते बी-टाउन अभिनेत्रियों के समर लुक
टॉप 5: देखिये Heat को Beat करते बी-टाउन अभिनेत्रियों के समर लुक

मुंबई। जलता हुआ सूरज सर पर नाच रहा है और आम जनता से लेकर बी-तवों भी गर्मी के इस मौसम को सह रही है। जहां आम जनता ने निकला लिए हैं अपने समर अम्ब्रेला और सनग्लासेस वहीं बी-टाउन की अभिनेत्रियों ने भी अपना लिए हैं नए समर ऑउटफिट्स!

loksabha election banner

हाल ही में हमने देखा कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने स्टाइल को गर्मी के मौसम के लिए थोड़ा बदल लिया है। लाइट कलर, शोर्ट और लूज़ ऑउटफिट को इन्होने अपने वार्डरॉब में शामिल कर लिया है। यहां देखिये हीट को बीट करते हुए इन स्टाइलिश अभिनेत्रियों के समर लुक- 

1. कंगना रनौत 

वाइट कलर, हल्के ब्लैक एंड येलो फ्लावरी एम्ब्रोइडरी की ये स्कर्ट-ड्रेस समर सीजन के लिए परफेक्ट है। इसके साथ कंगना ने पहने सिल्वर स्लिपर्स और अपना लाइट मेकअप!

2. अनुष्का शर्मा

हीट को बीट करने का अनुष्का का भी अपना अंदाज़ है। वैसे तो गर्मियों में लोग ब्लैक को अवॉयड करते हैं मगर अनुष्का ने इसे बहुत ही स्मार्ट तरीके से कैरी किया है। स्लीवलेस टॉप और लॉन्ग जैकेट के साथ रिप्ड जीन्स और ये काला चश्मा का कॉम्बिनेशन काफ़ी इम्प्रेसिव है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें देख कर आप भी चौंक कर कहेंगे कि क्या ये टेलीविज़न पर आने वाली बहुएं है? 

3. मलाइका अरोरा

मलाइका के इस ऑउटफिट के बारे में क्या कहें, ऑफ-शोल्डर लायनन इस शर्ट को मलाइका ने वाइट पैन्ट्स के साथ कैरी किया है। वेस्ट-बैंड के साथ यह शर्ट काफ़ी स्टाइलिश और यूनिक है, है ना?

4. शिल्पा शेट्टी 

हीट को बीट करने के लिए कपड़ों का लाइट होना काफ़ी इम्पोर्टेन्ट हैं और यह बात हमेशा स्टाइलिश रहने वाली शिल्पा शेट्टी भी जानती हैं, वैसे उनका यह ऑउटफिट हमें बहुत पसंद आया। वाइट बॉडी-फिट टी-शर्ट और एंकल-लेंथ प्रिंटेड प्लाज़ो और ऑरेंज सैंडल्स तो काफ़ी खुबसूरत हैं। समर में भी स्टाइलिश बने रहने के लिए यह ऑउटफिट परफेक्ट है।

5. सोनम कपूर

सोनम कपूर हमेशा ही एक नए अवतार में नज़र आती है और इस समर को कूल बनाए रखने के लिए सोनम ने चुना कपड़ों को लूज़ रखना। डार्क ग्रीन वाइट पैच का लॉन्ग एंड लूज़ टॉप और साथ में लूज़-डार्क पैंट्स और इसपर सन-ग्लासेस! सबसे इंट्रेस्टिंग हैं रेड शूज़!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.