Move to Jagran APP

Inside Pics: ऐश्वर्या, कटरीना, रणबीर, अनुष्का के साथ चला सेल्फीज़ का सिलसिला, ऐसे मनाया Kjo ने अपना बर्थडे

आलिया का पाऊट और सिद्धार्थ की सेल्फी!

By ShikhasEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 05:08 PM (IST)
Inside Pics: ऐश्वर्या, कटरीना, रणबीर, अनुष्का के साथ चला सेल्फीज़ का सिलसिला, ऐसे मनाया Kjo ने अपना बर्थडे
Inside Pics: ऐश्वर्या, कटरीना, रणबीर, अनुष्का के साथ चला सेल्फीज़ का सिलसिला, ऐसे मनाया Kjo ने अपना बर्थडे

मुंबई। 25 मई को करण ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने घर रखी थी एक शानदार पार्टी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल थी। आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, मलाइका अरोरा ख़ान...! 

loksabha election banner

आपने करण के घर के बाहर इन सभी सलेब्स के आने-जाने की तस्वीरें तो देखीं होंगी मगर सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग होतीं हैं इन स्टार्स की पार्टी की अन्दर किस तस्वीरें। जहां ये जम कर सेल्फीज़ लेतें हैं, नाचतें हैं और एन्जॉय करतें हैं। यहां देखिये बॉलीवुड सलेब्स के चहेते Kjo के बर्थडे की इनसाइड पिक्स -

यह भी पढ़ें: 4 साल के हो गए हैं लिटिल ख़ान, अबराम... देखिये उनकी 7 कैंडिड तस्वीरें और कहिये Awww

इस पार्टी की सबसे ख़ास चीज़ थी करण जौहर का केक! वी लव यू लिखा हुआ करण के इस थ्री-स्टेप केक पर करण की कई तस्वीरें प्रिंटेड हैं। शाह रुख़, आलिया और भी कई सलेब्स के साथ उनकी तस्वीरें इस केक पर प्रिंट है और दिखने में तो यह केक बहुत Yummy लग रहा है। 

सबसे इंट्रेस्टिंग है करण, रणबीर और अनुष्का की ये तस्वीर! ब्लिंक-ब्लिंक!

करण के स्टूडेंट्स आलिया और सिद्धार्थ भी यहां मौजूद थे, देखिये आलिया का पाऊट और सिद्धार्थ की ये सेल्फी जिसमें कटरीना और करण लग रहे हैं परफेक्ट!

शाह रुख़ ख़ान की ये तस्वीर जिसमें उनके बेटे आर्यन और सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान साथ हैं, यह कई समय से इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। 

अरोरा सिस्टर्स, मलाइका और अमृता करण की बहुत अच्छी दोस्त हैं और करण की हर पार्टी में इनका होना लाज़मी है।

मनीष मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड के इन नए चेहरों के बारे में आपका क्या कहना है? श्री देवी की बेटी जहान्वी कपूर और सैफ की बेटी सारा अली ख़ान, ऐसे एक साथ बहुत कम दिखाई देती हैं। और ऐश्वर्या और अनुष्का के साथ भी मनीष की ये तस्वीर करण की पार्टी की ही है।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.