Move to Jagran APP

तो इस एक्टर के साथ 'लव अफेयर' में हैं कल्कि!

कल्कि कोचलिन का अभ्‍ाी फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप से तलाक नहीं हुआ है। लेकिन उन्‍हें गुलशन देवयाह के साथ 'लव अफेयर' करने की तैयारी शुरू कर दी है। अरे, कुछ गलत मत समझिएगा। कल्कि रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में अवेयर करने की तैयारी कर रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 15 May 2015 09:32 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2015 07:41 AM (IST)
तो इस एक्टर के साथ 'लव अफेयर' में हैं कल्कि!

मुंबई। कल्कि कोचलिन का अभ्ाी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से तलाक नहीं हुआ है। लेकिन उन्हें गुलशन देवयाह के साथ 'लव अफेयर' करने की तैयारी शुरू कर दी है। अरे, कुछ गलत मत समझिएगा। कल्कि रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में अवेयर करने की तैयारी कर रही हैं।

loksabha election banner

कल्कि और गुलशन एक फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम है 'लव अफेयर'। इस फिल्म को पूजा भट्ट प्रोड्यूस कर रही हैं और इसका निर्देशन उनकी सौतेमी मां सोना राजदान करेंगी।

लॉरेन गोट्टलिब की 'एके-47' के साथ खिंचवाई फोटो विवादों में

फिल्म 'लव अफेयर' सन् 1959 के चर्चित कवास मानेकशॉ नानावती मामले पर आधारित है। इसकी कहानी एक नौसेना कमांडर के बारे में है, जिसने अपनी ब्रिटिश पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश की। फिल्म 1950 के दशक के मुंबई के संभ्रांत समाज के इर्द-गिर्द घूमती है। बताया जा रहा है कि कल्कि और गुलशन दोनों को अपनी-अपनी भूमिका के लिए बहुत मेहनत की है।

फिल्म के हीरो गुलशन ने बताया, 'मैं और कल्कि 1940 और 1950 के दशक की ढेर सारी पुरानी अमेरिकी और यूरोपीय फिल्में देख रहे हैं। हम उस समय की संस्कृति एवं फैशन को समझने का प्रयास कर रहे हैं।' बताया जा रहा है कि इन दिनों गुलशन और कल्कि के बीच काफी समझ दिखाई दे रही है।

सलमान खान से सीखूंगा जादू: आसाराम

गुलशन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कल्कि और गुलशन इन दिनों साथ-साथ काफी समय बिता रहे हैं। इस दौरान वे 1940 और 1950 के दशक की फिल्में देखते हैं, किताबे पढ़ते हैं। यहां तक की गुलशन और कल्कि कुछ फैशन डिजाइनरों से भी मिलने गए और उस दौर के पहनावे के बारे में भी जानकारी जुटाई।

पूजा भट्ट की 'लव अफेयर' के अलावा गुलशन उनकी 'कैबरे' और विवेक अग्निहोत्री की 'जुनूनियत' में भी नजर आएंगे।

फिल्म 'शिवाय' में ऐसे नजर आएंगे अजय देवगन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.