Move to Jagran APP

देखिए, 'बागी' के लिए टाइगर ने श्रद्धा को दिया क्‍या 'गुरुमंत्र'

'बागी' में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर भी जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इसके लिए टाइगर ने उन्हें गुरुमंत्र भी दिया है। सब्बीर खान निर्देशित यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2016 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 31 Mar 2016 12:56 PM (IST)

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बागी' में देखने को मिलेेगी। हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुए है, जिसने दर्शकों की काफी वाहवाही बटोरी। टाइगर के साथ फिल्म में श्रद्धा भी जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इसके लिए टाइगर ने उन्हें गुरुमंत्र भी दिया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे टाइगर कर रहे है श्रद्धा को एक्शन करने के लिए पारंगत।

loksabha election banner

PHOTO: सलमान ने भांजे को किया किस, बहन अर्पिता के चेहरे पर आई मुस्कान

ये पहला मौका है, जब श्रद्धा किसी फिल्म में एक्शन सीन करती नजर आएंगी। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि एक्शन सीन करते वक्त उन्हें काफी चोटें आईं, दर्द भी हुआ लेकिन उसे करने में काफी आनंद भी आया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने को-स्टार टाइगर की जहां श्रद्धा ने तारीफ की, तो वहीं उन्होंने बताया था कि इस फिल्म में एक्शन सीन के लिए टाइगर ने उनकी काफी मदद की है।

जानिए, क्यों सनी लियोन आधी रात को आमिर खान के घर पहुंचीं...!

टाइगर और श्रद्धा स्कूल के समय से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान इनकी ट्यूनिंग भी काफी अच्छी रही है। दोनों फिल्म में बेहद गंभीर रोल करते नजर आएंगे। एक्शन के साथ दोनों का रोमांस भी फिल्म में देखने को मिलेगा। सब्बीर खान निर्देशित यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.