Move to Jagran APP

Exclusive: कुंडली मिलाने से लेकर प्लेटफॉर्म हील्स... जानिए एकता कपूर के 5 जुनून

एकता को लोग अंधविश्वासी कहें तो कहें, लेकिन कुछ चीज़ें वह कभी नहीं बदलतीं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि एकता डॉग लवर हैं और उनके ऑफिस, घर, सेट, सभी जगह कुत्ते ज़रूर नज़र आते हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 07 Jun 2017 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2017 02:50 PM (IST)
Exclusive: कुंडली मिलाने से लेकर प्लेटफॉर्म हील्स... जानिए एकता कपूर के 5 जुनून
Exclusive: कुंडली मिलाने से लेकर प्लेटफॉर्म हील्स... जानिए एकता कपूर के 5 जुनून

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर टीवी की क्वीन हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं होती कि कोई उनके बारे में क्या सोच रहा है, क्या कह रहा है। वह अपनी मन मर्ज़ी की मालकिन हैं। उन्हें क्रिटिक से डर नहीं लगता, फिर चाहे कोई उनका मज़ाक फै़शन स्टेटमेंट को लेकर उड़ाए या फिर उनके शोज़ का। मगर उन्हें कुछ बातों से बहुत फ़र्क़ पड़ता है।

loksabha election banner

एकता को लोग अंधविश्वासी कहें तो कहें, लेकिन कुछ चीज़ें वह कभी नहीं बदलतीं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि एकता डॉग लवर हैं और उनके ऑफिस, घर, सेट, सभी जगह कुत्ते ज़रूर नज़र आते हैं, क्योंकि वह उन्हें लकी मानती हैं। उनसे जुड़ी ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातों पर एक नज़र...

यह भी पढ़ें: कितने ही एक्टर्स को दिया स्टारडम, एकता से जुड़ी 5 ख़ास बातें

1. एकता के बारे में यह अफ़वाह हमेशा उड़ती रहती है कि वह इस क़दर ज्योतिष विद्या को तवज्जो देती हैं, कि उनके प्रोडक्शन में जॉब के लिए एंट्री लेने से पहले वह एप्लिकेंट की कुंडली, ख़ुद की कुंडली से मिलवाती हैं, अगर वह मैच करता है, तभी वह आगे के प्रोसेस करती हैं।

2. एकता का मानना है कि अगर उनके किसी शो को ज़बर्दस्त टीआरपी मिले, तो वह इसका सेलिब्रेशन नहीं करतीं। ख़ासतौर से सेट पर केक कटिंग तो बिल्कुल नहीं करने देतीं, उन्हें लगता है कि इससे नज़र लग जायेगी।

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे पर बोल्डनेस की नई परिभाषा गढ़ रहीं एकता कपूर

3. एकता ने अपने शोज़ के नाम शुरुआती दौर में हमेशा क अक्षर से ही रखने शुरू किये थे, क्योंकि वह क को लकी मानती हैं।

4. एकता कपूर को कुत्तों से बहुत प्यार है। वह कुत्तों को लकी मानती हैं। इसलिए उनके ऑफ़िस के पास जो मंदिर स्थित हैं। वहां एक कुत्ता बैठा रहता है। उनके घर पर भी उन्हें एक कुत्ता बहुत प्यारा है। मुंबई के चांदीवली स्टूडियो में शूटिंग लोकेशन पर कई कुत्ते मौजूद रहते हैं और ख़ास बात यह है कि आमतौर पर कुत्ते लोगों की निगरानी करते हैं, लेकिन एकता को लेकर यह अफ़वाह है कि इन लकी कुत्तों को कोई हाथ ना लगाये, इसलिए उनकी निगरानी के लिए स्पेशल कैमरा लगवा रखा है। सेट के लोगों को सख़्त हिदायत है कि वह इन्हें तंग ना करें।

यह भी पढ़ें: संसद से फ़िल्मों के सेट तक सियासत, अनुपम खेर बने मनमोहन सिंह

5. एकता भले ही किसी भी फ़ंक्शन का हिस्सा बनें, वह अधितकर प्लेटफॉर्म हील्स में ही नज़र आती हैं। ऐसी मान्यता है कि इसके पीछे भी उनका कोई अंधविश्वास ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.