Move to Jagran APP

'बजरंगी भाईजान' में नजर आने वाली पाक लड़की के बारे में हुअा खुलासा

ब से सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर रिलीज हुआ है, तब से इसमें दिखने वाली छोटी सी पाकिस्‍तानी लड़की चर्चा में है। हर कोई उसके बारे में जानने को बेकरार है। चलिए बताते हैं कि आखिर कौन है ये लड़की, जिसने सलमान खान के रहते हुए लोगों

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 31 May 2015 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2015 05:36 PM (IST)
'बजरंगी भाईजान' में नजर आने वाली पाक लड़की के बारे में हुअा खुलासा

नई दिल्ली। जब से सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर रिलीज हुआ है, तब से इसमें दिखने वाली छोटी सी पाकिस्तानी लड़की चर्चा में है। हर कोई उसके बारे में जानने को बेकरार है। चलिए बताते हैं कि आखिर कौन है ये लड़की, जिसने सलमान खान के रहते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

loksabha election banner

दीपिका के पहुंचते ही पार्टी छोड़कर चली गईं कंगना, क्योंकि...!

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शुरुआत एक पाकिस्तानी लड़की के रेलवे स्टेशन पर खो जाने से होती है। बताया जाता है कि वह पाकिस्तान से है और खुद को भारत में अकेला पाती है। फिर बजरंगी बने सलमान खान पाकिस्तान जाने में उसकी मदद करते हैं। यह छोटी सी लड़की कोई और नहीं, बल्कि हर्षाली मल्होत्रा है, जो आखिरी बार टीवी शो 'लौट आओ तृषा' में नजर आई थी।

आलिया के साथ रोमांस के लिए सिद्धार्थ देख रहें शाहरुख की फिल्में!

जी हां, हर्षाली मल्होत्रा ने इस शो में भाग्यश्री की बेटी के बचपन की भूमिका निभाई थी। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से वह बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाली है। वैसे तो सलमान खान की हर फिल्म के टीजर या ट्रेलर की शुरुआत उनसे ही होती है, मगर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में उनकी जगह इस प्यारी सी लड़की ने ली है और सलमान खान के कहने पर ही ऐसा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.