Move to Jagran APP

क्या अब रणबीर की शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं कट्रीना?

जब से रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं, तब से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हरकतों पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे ऐसा लगता है कि कट्रीना अब रणबीर की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2016 07:31 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2016 10:52 AM (IST)
क्या अब रणबीर की शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं कट्रीना?

मुंबई। जब से रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं, तब से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हरकतों पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे ऐसा लगता है कि कट्रीना अब रणबीर की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं।

loksabha election banner

Photos : अमिताभ की नातिन नव्या ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें


तभी तो कट्रीना अपनी दोस्त आरती शेट्टी की बर्थडे पार्टी से नदारद रहीं, जो मशहूर निर्माता मनमोहन शेट्टी की बेटी हैं। दरअसल, आपको बता दें कि आरती, कट्रीना और रणबीर दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं और दोनों को पार्टी में आने का इनविटेशन मिला था।

देखिए अमिताभ की वो पुरानी तस्वीर, जिसकी वजह से हो गए रिजेक्ट

अब इस पार्टी में कट्रीना की गैर मौजूदगी से यही कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रणबीर का सामना नहीं करना चाहती थीं, इसीलिए पार्टी से गायब रहीं। हालांकि रणबीर ने शिरकत की, मगर अकेले नहीं। उनके साथ उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की को-स्टार अनुष्का शर्मा मौजूद थीं।

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.