Move to Jagran APP

Exclusive: इस बेंच में ऐसा क्या है कि एमएस धोनी आज तक नहीं भूले!

धोनी उस बेंच को लेकर काफी इमोशनल हैं और इसलिए वो हमेशा उसका जिक्र जरूर करते थे। इस लिहाज से फिल्म में यह अहम किरदार है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 12:29 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 12:51 PM (IST)
Exclusive: इस बेंच में ऐसा क्या है कि एमएस धोनी आज तक नहीं भूले!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आपने अगर नीरज पांडेय की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का पोस्टर ध्यान से देखा है तो गौर किया होगा, कि धोनी के किरदार में सुशांत सिंह रेलवे स्टेशन पर एक बेंच पर बैठे नजर आते हैं। ये कोई साधारण बेंच नहीं है। इससे धोनी की एक दिलचस्प कहानी जुड़ी है।

loksabha election banner

बेंच को फिल्म के ट्रेलर में भी प्रमुखता से दिखाया गया है और पोस्टर पर भी। इस बेंच की भूमिका धोनी की जिंदगी में बेहद खास रही है। धोनी को धोनी बनाने में इस बेंच ने अहम् भूमिका निभाई है। इसीलिए निर्देशक नीरज पांडेय ने इसे प्रमुखता से स्थान दिया है। सुशांत सिंह राजपूत इस बेंच की खासियत के बारे में कहते हैं कि धोनी जब खड़गपुर में टीटी की नौकरी कर रहे थे और अपने करियर को लेकर असमंजस में थे, तो उसी बेंच पर जाकर घंटों बैठते थे। अपने परिवार, करियर, अपनी पसंद के काम को लेकर खूब सोचते थे।

शूटिंग के दौरान भड़कीं कंगना, सबके सामने बहन को लगाई डांट

इसी बेंच पर बैठकर धोनी ने एक दिन फैसला लिया, कि वो अपनी पसंद का काम करेंगे और सरकारी नौकरी छोड़कर क्रिकेट को ही लक्ष्य बनाएंगे। सुशांत कहते हैं कि धोनी उस बेंच को लेकर काफी इमोशनल हैं और इसलिए वो हमेशा उसका जिक्र जरूर करते थे। इस लिहाज से फिल्म में यह अहम किरदार है। नीरज पांडेय की यह फिल्म इसी शुक्रवार (30 सितंबर) को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.