Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण बोली, हॉलीवुड में छोटा रोल भी चलेगा

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अफसोस नहीं है कि वह अपना हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के साथ नहीं कर पाएंगी। उनका कहना है कि वे पश्चिम की फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी रखती हैं, भले ही छोटा रोल ही क्यों न हों।

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2013 09:22 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2013 03:30 PM (IST)
दीपिका पादुकोण बोली, हॉलीवुड में छोटा रोल भी चलेगा

मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अफसोस नहीं है कि वह अपना हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के साथ नहीं कर पाएंगी। उनका कहना है कि वे पश्चिम की फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी रखती हैं, भले ही छोटा रोल ही क्यों न हों।

prime article banner

दीपिका को फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 का हिस्सा बनने की पेशकश की गई थी, लेकिन 'राम लीला' के निर्माताओं के साथ कमिटमेंट के चलते वे इसे नहीं कर सकीं।

100 करोड़ क्लब की क्वीन बनीं दीपिका पादुकोण

दीपिका का कहना है, 'मुझे कोई पछतावा नहीं है। मुझे यहां राम लीला को अपना समय देना था। मैं इस प्रोसेस को बीच में नहीं छोड़ सकती थी। मैंने अपने कमिटमेंट को आगे रखा। फिल्म के रिस्पॉन्स को देखते हुए मुझे महसूस होता है कि मेहनत का फल जरूर मिलता है।'

ये उम्मीद तो खुद दीपिका को भी नहीं थी

वे कहती हैं, मैं हॉलीवुड फिल्म करना चाहती हूं। इसका कारण भी वही है जिसके कारण मैं बॉलीवुड में हूं। छोटे रोल जैसी कोई बात नहीं है। रोल का प्रभावी होना ज्यादा मायने रखता है, ना कि रोल की लंबाई। एक अच्छा एक्टर बहुत कम समय में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा देता है।

रेस-2, ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद दीपिका अपनी लगातार चौथे फिल्म राम लीला की सफलता का जश्न मना रही हैं।

वे कहती हैं, 'मुझे खुशी है मेरी उन सभी फिल्मों ने शानदार कमाई की जो इस साल रिलीज हुई हैं। मैंने अपनी फिल्मों के लिए खूब मेहनत की। बहुत अच्छा महसूस होता है जब फिल्में सफल होती हैं और आपके काम की सराहना होती है। लेकिन मेरा बस चले तो मैं इन्हें एक-दूसरे के करीब कभी रिलीज ना करूं।'

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.