Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के बारे में सलमान खान से ये बात शेयर की

जब दीपिका पादुकोण फिल्म बाजीराव मस्तानी के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस में गई थीं, तब भी सलमान ने दीपिका को रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम लेकर ख़ूब तंग किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 20 Nov 2017 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 12:26 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के बारे में सलमान खान से ये बात शेयर की
दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के बारे में सलमान खान से ये बात शेयर की

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती इन दिनों चर्चा में है। एक तरफ फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं, तो दूसरी तरफ दीपिका बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म पद्मावती के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बातों बातों में अपनी शादी के बारे में बता दिया।

loksabha election banner

बिग बॉस में दीपिका ने सलमान खान के सामने मज़ाक मज़ाक में अपनी शादी के बारे में यह बात शेयर कर दी। सलमान ने जब दीपिका से पूछा कि अगर उन्हें शादी करने का मौक़ा मिले तो वह शाहिद, रणवीर और भंसाली में से किससे शादी करना चाहेंगी? ऐसे में दीपिका यह बात समझ चुकी थीं कि सलमान उनकी टांग खिंचाई कर रहे हैं, सो उन्होंने बिना पलक झपकाये फ़ौरन कह दिया कि वह संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी और रणवीर सिंह के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। दीपिका को पता था कि सलमान हमेशा मस्ती करते हैं और रणवीर को लेकर वह दीपिका को पहले भी बिग बॉस के मंच पर टांग खिंचाई कर चुके हैं। याद हो कि जब दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस में गई थीं, तब भी सलमान ने दीपिका को रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम लेकर ख़ूब तंग किया था। बता दें कि बिग बॉस के पिछले एपिसोड में सलमान ने बातों ही बातों में पद्मावती को अपना सपोर्ट भी दिखाया।

यह भी पढ़ें:गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर भी, वजह धड़क तो...

 

सलमान ने पहले भी एक बातचीत में कहा था कि संजय लीला भंसाली को अपनी फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने का पूरा हक़ है। हालांकि पद्मावती के निर्माताओं ने देश भर में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए एक दिसंबर को ये फिल्म रिलीज़ करने का फ़ैसला वापस ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.