Move to Jagran APP

सनी लियोन के सामने पति डेनियल ने की ये शर्मनाक हरकत

सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके पति डेनियल वेबर एक शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 07:54 AM (IST)
सनी लियोन के सामने पति डेनियल ने की ये शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली (जेएनएन)। एक्स पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर और कुछ दोस्तों के साथ दुबई एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची हैं। दुबई के लिए उड़ान भरने से पहले प्लेन में डेनियल ने सनी लियोन के सामने एक ऐसी शर्मनाम हरकत की, जिसे देख और दंग रह जाएंगे। हैरान करने वाली बात यह है कि डेनियल ने अपनी इस हरकत को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

loksabha election banner

तो इसलिए रजनीकांत हैं सलमान से बड़े स्टार, देखें तस्वीरें

डेनियल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सनी लियोन के साथ प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। सनी लियोन इस फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो में वह अपना अंगूठा (थमअप) दिखा रही हैं, जिसका मतलब आमतौर पर बेस्ट ऑफ लक माना जाता है। लेकिन सनी की बगल वाली सीट पर बैठे डेनियल फोटो में बिल्कुल भी अच्छे मूड में नजर नहीं आ रहे हैं।

Photos: सोशल मीडिया पर छाये रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के जोक

फोटो में डेनियल अपनी मिडल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस इशारे का बेहद गंदा मतलब निकाला जाता है। लेकिन डेनियल को अपनी पत्नी के सामने यह इशारा करते हुए बिल्कुल भी शर्म नहीं आई। फिर उन्होंने यह भी नहीं सोचा की आसपास के लोग क्या कहेंगे?

चेन्नई में सुबह 4 बजे रिलीज हुई 'कबाली', सब जगह छाए रजनीकांत

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब डेनियल विवादों में घिरे हैं। इससे पहले सनी लियोन की फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जयपुर में डेनियल पत्रकारों से भिड़ गए थे। हुआ ये था कि एक पत्रकार ने सनी लियोन को पोर्न स्टार कह दिया, इस पर डेनियल काफी गुस्सा हो गए।

तस्वीरें: इस कदर छाया रजनीकांत की 'कबाली' का खुमार

एयरपोर्ट पर भीड़ में घिरीं ऐश्वर्या राय और उनकी मां के साथ हुआ ये हादसा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.