Move to Jagran APP

पहली बार एेसा हुआ जब किसी डायरेक्टर को नाम से पुकारते थे - आयुष्मान खुराना

आस एस प्रसन्ना की फिल्म शुभ मंगल सावधान 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 01 Sep 2017 01:41 AM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2017 12:31 PM (IST)
पहली बार एेसा हुआ जब किसी डायरेक्टर को नाम से पुकारते थे - आयुष्मान खुराना

मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान आज मतलब 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में आयुष्मान और भूमि ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए।

आयुष्मान कहते हैं कि, शूटिंग के दौरान खास बात यह थी कि ज्यादातर क्रू मैंबर्स यंग थे। मतलब सभी लगभग 30 साल की उम्र के थे। एक और खास बात कि, हम शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना को नाम लेकर पुकारते थे, चूंकि प्रसन्ना की उम्र लगभग मेरे बराबर ही है। एेसा अमूमन नहीं होता है। बाकी फिल्मों में हम डायरेक्टर्स को सर या मैडम कह कर बुलाते हैं क्योंकि वो हमसे उम्र के साथ एक्सपीरियंस में भी बढ़े होते हैं। आयुष्मान ने आगे बताया कि, शूटिंग के दौरान भूमि और सबके साथ खूब एंजॉय किया। बता दें कि, फिल्म शुभ मंगल सावधान पुरुषों में होने वाली बीमारी इरेक्टाइल डिसफंक्शन पर आधारित है। इसको लेकर समाज में अक्सर खुलकर बात नहीं की जाती है। इसलिए इस फिल्म के माध्यम से यह कोशिश की जा रही है कि इसको लेकर खुलकर बात की जाए। फिल्म के विषय को लेकर आयुष्मान कहते हैं कि, हमारी कोशिश है कि लोगों तक यह संदेश पहुंचाना कि गुप्त रोग को गुप्त न रखा जाए। साथ ही यह भी बताना चाहते हैं, पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार का होता है। इस रिश्ते के बीच प्यार की अहमियत सबसे ज्यादा होती है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सौभाग्यशाली हूं कि फिल्मों के जरिए समाज में लोगों को जागरूक करने का मौका मिल रहा है - भूमि

आपको बता दें कि, हाल ही में आयुष्मान की फिल्म बरेली की बर्फी और भूमि की टॉयलेट एक प्रेम कथा आई थी। दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों के दिल और दिमाग में जगह बनाई। टॉयलेट ने सौ करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। आस एस प्रसन्ना की फिल्म शुभ मंगल सावधान 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.