Move to Jagran APP

साक्षी मलिक ने जीता मेडल, शामत आई शोभा डे की, जानें क्या बोले बिग बी!

ओलंपिक खिलाड़ियों को लेकर शोभा डे के ट्वीट की जमकर निंदा की गई थी। देश भर के प्रतिष्ठित और जानकारों सहित आम लोगों ने इसे शर्मनाक और घटिया बताया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2016 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2016 04:41 PM (IST)

मुंबई। रियो ओलंपिक में कुश्ती की प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर भारत के गौरव को बढ़ाने वाली भारत की बेटी साक्षी मालिक को जहां पूरा देश बधाई दे रहा है, वहीं ओलंपिक खिलाडियों को कोसने वाली शोभा डे की खिंचाई हो रही है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले लेखिका शोभा डे ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- "रियो में खिलाड़ी जाते हैं, सेल्फी लेते, हैं और खाली हाथ वापस आ जाते हैं, जो पैसा और मौका दोनों की बर्बादी है।" शोभा के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हुई थी। देश भर के प्रतिष्ठित और जानकारों सहित आम लोगों ने शोभा के इस बयान को शर्मनाक और घटिया बताया था। साक्षी की जीत के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक बार फिर से लोग शोभा को ताना मार रहें हैं। इस ताने में आम लोगों के साथ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी एक ज़ोरदार सिक्सर मारते हुए ट्वीट किया- "बिलकुल, शोभा ना दे ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए।"

सलमान खान ओलंपिक खिलाड़ियों को देंगे 1 लाख, लोग बोले- रुपए बांट रहे या मूंगफली

वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए शोभा डे की चुटकी ली, और लिखा- "हा हा हा, वीरू जी आपके सेंस ऑफ़ ह्यूमर ने एक और सिक्सर मार दिया वो भी स्टेडियम के बाहर।"

साक्षी मलिक की ऐतिहासिक जीत को बॉलीवुड का सलाम

शोभा डे को देश भर से ऐसे ही करारे जवाब खूब दिए जा रहें हैं। कहीं लोग सीख दे रहें हैं तो कहीं गालियां। देश की बेटी साक्षी की जीत के सम्मान और गर्व पर अमिताभ बच्चन ने लगातार कई ट्वीट किए। एक ट्वीट पर उन्होंने लिखा- "मालिक" तू "साक्षी" है कि हमारे देश में महिलाओं की शक्ति प्रबल है ... उनका आदर सम्मान और उनकी रक्षा करना प्रत्येक नागरिक का फर्ज है।"

किस खुशी में बिस्तर पर चढ़कर रैप गा रहे हैं अक्षय कुमार, देखें वीडियो

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- "पूरा भारत इस बात का साक्षी है, जब कोई भी मुश्किल हो तो देश की लडकियां ही मालिक हैं थैंक यू।"

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'आंखे-2' के अनॉउंसमेंट के मौके पर अपनी फिल्म के अलावा किसी भी मुद्दे पर बात करने से साफ़-साफ़ मना कर दिया था, लेकिन जब सवाल रियो ओलम्पिक से जुड़ा था तो बड़ी ही दिलचस्पी लेकर अपनी बात कही।

बॉलीवुड में खुद को अनफिट क्यों मानते हैं अभय देओल

उन्होंने कहा- "एथलीटों को पूरे देश का समर्थन चाहिए। वहां जाना और जिस तरह से वे प्रदर्शन कर रहे हैं, वह कोई आसान काम नहीं है। मैं इस तथ्य की सराहना करता हूं, कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन किया, यह सबसे महत्वपूर्ण है। ये बहुत कठिन काम है तथा वहां जाना ही मुश्किल है। एथलीटों द्वारा भारत का अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शन करना ही अपने आप में बड़ी बात है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.