Move to Jagran APP

सारागढ़ी का दर्द : सलमान से दुखी अजय देवगन ने लिखा ये Emotional Letter

ये सब जानकर अजय देवगन को बड़ा झटका लगा। ख़बर है कि दुखी हो कर अजय देवगन ने सलमान को एक लेटर लिखा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 06:23 PM (IST)
सारागढ़ी का दर्द : सलमान से दुखी अजय देवगन ने लिखा ये Emotional Letter
सारागढ़ी का दर्द : सलमान से दुखी अजय देवगन ने लिखा ये Emotional Letter

मुंबई। दोस्ती कितनी भी गहरी क्यों ना हो जब सपनों के बीच में रोड़े अटका देती है तो बड़े बड़े टूट जाते हैं। अजय देवगन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सलमान खान ने उनको ऐसा दर्द दिया कि सिंघम ने दुखी हो कर दबंग को लिख दिया है एक लेटर।

loksabha election banner

ये बात है सारागढ़ी के युध्द को लेकर। वही संग्राम जब 36 सिख रेजिमेंट के 21 जांबाजों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों को मार भगा कर सारागढ़ी के किले को फतह कर लिया था। ईश्वर सिंह उस संग्राम के लीड हीरो थे और इस पूरे किस्से को परदे पर लाने के लिए बॉलीवुड में बड़ी जंग चल रही है। राजकुमार संतोषी , रणदीप हुडा के साथ इसी कहानी पर फिल्म बना रहे हैं , अजय देवगन ने इसी को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट चुना था 'सन ऑफ़ सरदार-2 ' के लिए और कुछ दिन पहले सलमान खान भी करण जौहर के साथ मैदान में उतर गए अक्षय कुमार से सारागढ़ी संग्राम करवाने के लिए।

प्रियंका चोपड़ा ने सिर की चोट हो रही है ठीक , शुरू की क्वांटिको की शूटिंग

बताया जा रहा है कि ये सब जानकर अजय देवगन को बड़ा झटका लगा। बड़ा इसलिए क्योंकि उनका अच्छा दोस्त सलमान खान भी इसी जंग में उतर आया। ख़बर है कि दुखी हो कर अजय देवगन ने सलमान को एक #Emotional Letter लिखा है। सूत्रों के मुताबिक जिस दिन सलमान-करण ने ये घोषणा की थी अजय को पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ। उन्होंने किसी के जरिये सलमान तक अपनी हर्ट होने के भावना पहुंचाई। दुख इस बात का था कि वर्षों से अजय और उनकी टीम जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है उसी कहानी पर सलमान ने अचानक फिल्म प्रोड्यूस करने की कैसे सोची। वो भी ये जानते हुए कि अजय देवगन इस फिल्म को बना रहे हैं।

Exclusive:काजोल करीना के डायरेक्टर का नया टीवी सीरियल

सूत्रों के मुताबिक अजय देवगन ने अपने ख़त में सलमान से इस बात की रिक्वेस्ट की है कि अगर संभव हो तो वो इस कहानी पर फिल्म प्रोड्यूस ना करें। अब वैसे तो सलमान खान कहते हैं कि उन्होंने एक बार जो कमिटमेंट कर दिया....लेकिन दूसरी तरह ये बात भी मशहूर है कि सलमान दोस्ती के लिए कुछ भी कर सकते हैं। देखते हैं #Emotional Letter पढ़ने के बाद सलमान इसमें से कौन सी वाली आदत पर अमल करते हैं। वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि अजय देवगन को शायद ये बात ज़्यादा बुरी लगी हो कि सलमान खान ने करण जौहर का दामन क्यों थामा।

सलमान केस :बॉलीवुड ने ली राहत की सांस , करोड़ों हैं दांव पर

हाल के दिनों में जिस तरह से अजय और करण के बीच का मनमुटाव खुल कर सामने आया है, अजय के लिए ये बर्दाश्त करना मुश्किल है कि सलमान अब करण के साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.