Move to Jagran APP

हालात ही ऐसे बन गए, ऐश्वर्या राय हो गईं इमोशनल और उठाया ये क़दम!

ऐश्वर्या की डांसिंग गुरु लता सुरेंद्र ने इस मौके़ पर यह इच्छा ज़ाहिर की कि वह चाहेंगी कि ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को भी वो डांस सिखाएं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 03:18 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 11:20 AM (IST)
हालात ही ऐसे बन गए, ऐश्वर्या राय हो गईं इमोशनल और उठाया ये क़दम!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल किया जाता है, जो बेहतरीन एक्टिंग के साथ कमाल का डांस भी करती हैं। ऐश के इस हुनर के पीछे दरअसल एक ऐसी शख़्सियत हैं, जिन्होंने बचपन से ही उन्हें तराशा है और हाल ही में जब ऐश्वर्या उनसे मिलीं, तो इमोशनल हो गईं।

loksabha election banner

ऐश्वर्या राय ने अपनी ज़िंदगी में अभिनय के साथ-साथ अपने डांसिंग स्किल्स को भी हमेशा ही महत्व दिया है। अपने इंटरव्यूज़ में इन बातों को वो अक्सर दोहराती नज़र आती रही हैं कि उनकी ज़िंदगी में उनकी डांसिंग गुरु की हमेशा अहमियत रही है। यही वजह है कि हाल ही में जब उनकी डांसिंग गुरु लता सुरेंद्र ने उन्हें वर्ल्ड कांग्रेस ऑफ़ डांस में लांचिंग के लिए बुलाया तो वह तुरंत तैयार हो गयीं और इस इवेंट में शामिल भी हुईं।

इसे भी पढ़ें- रईस की शूटिंग में मेकअप के लिए क्यों राज़ी नहीं हुईं माहिरा ख़ान

ख़ास बात यह रही कि ऐश्वर्या अपनी डांसिंग गुरु लता को देखकर काफी इमोशनल हो गयीं और उन्होंने अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए कहा- ''मैं अक्का से तब से डांस सीख रही हूं, जब मैं सेकेंड स्टैंडर्ड में थीं। डांसिंग को मेरी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बनाने में इनका महत्वपूर्ण हाथ है। ज़िंदगी में इससे बड़ी ख़ुशी नहीं मिल सकती कि आप अपनी डांसिंग गुरु को अपने सामने परफॉर्म करते देखें।''

इसे भी पढ़ें- करण ने आख़िर करवा ही दिया ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ़ का पैचअप

इस मौक़े पर ना सिर्फ़ ऐश इमोशनल हो गयीं, बल्कि उन्होंने मंच पर ही अपने गुरु के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। ऐश्वर्या की डांसिंग गुरु लता सुरेंद्र ने इस मौके़ पर यह इच्छा ज़ाहिर की कि वह चाहेंगी कि ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को भी वो डांस सिखाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.