Move to Jagran APP

हिट एंड रन केस: सलमान पर लगे हैं इंडस्ट्री के 200 करोड़

साल 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान दोषी करार दे दिए गए हैं। इससे फिल्‍म इंडस्‍ट्री का लगभग 200 करोड रुपए दांव पर लग गए हैं। सलमान इन दिनों दो बड़ी फिल्‍मों 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' में व्‍यस्‍त हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 06 May 2015 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 01:57 PM (IST)
हिट एंड रन केस: सलमान पर लगे हैं इंडस्ट्री के 200 करोड़

मुंबई। साल 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान दोषी करार दे दिए गए हैं। इससे फिल्म इंडस्ट्री का लगभग 200 करोड रुपए दांव पर लग गए हैं। सलमान इन दिनों दो बड़ी फिल्मों 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' में व्यस्त हैं।

loksabha election banner

सलमान को सजा होगी या नहीं, इस पर लगा 2000 करोड़ का सट्टा

सलमान खान फिलहाल दो बड़ी फिल्मों के काम में व्यस्त हैं। एक तो उनके प्रोडक्शन में बन रही 'बजरंगी भाईजान' है और दूसरी फिल्म सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' है। सलमान मंगलवार को ही कश्मीर से 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं।

सूरज की फिल्म का काम भी अभी जारी है। इन दोनों फिल्मों की कुल लागत लगभग 200 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। इसमें सलमान के चंद विज्ञापन भी शामिल हैं।

हिट एंड रनः सलमान खान को हिरासत में लिया गया!

सत्र अदालत ने उन्हें अपराधी घोषित कर दिया है लेकिन सलमान पर 200 करोड़ रुपए दांव पर लगने के बावजूद फिल्म उद्योग जगत ज्यादा चिंतित नहीं होगा, क्योंकि इसका श्रेय भारत में कानूनी प्रक्रियाओं के धीमे कामकाज को जाता है।

एक इंटरव्यू में उद्योग विशेषज्ञ अमोद मेहरा ने कहा है कि फिलहाल कोई भी सलमान के जल्द जेल की सलाखों के पीछे होने के बारे में नहीं सोच सकता।फिल्म जगत में कोई डर नहीं है। इसका श्रेय भारत के कानून को जाता है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि इससे बचने के कई अन्य रास्ते हैं, जैसे जमानत। इसलिए फिलहाल सलमान की गिरफ्तारी को लेकर डरने की जरूरत नहीं है।

हिट एंड रन केस: पीड़ित नहीं चाहता सलमान को हो सजा!

सलमान बांद्रा हिट एंड रन मामले में पिछले 13 वर्षो से अदालती कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। 28 सितंबर 2002 को एक एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में एक की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.