Move to Jagran APP

Vidya Balan: पार्टी में इस शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वीडियो सामने होते ही फैंस हुए आग बबूला

Vidya Balan Oops Moment द डर्टी पिक्चर एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्ममेकर गुनीक मोंगा की पार्टी में उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। कई लोगों की मौजूदगी में उनके साथ एक शख्स ने ऐसी हरकत की कि वह घबरा उठीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2022 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 02:21 PM (IST)
Vidya Balan: पार्टी में इस शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वीडियो सामने होते ही फैंस हुए आग बबूला
File Photo of Vidya Balan. Photo Credit: Vidya Balan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन हाल ही में उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। 43 साल की विद्या बालन पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा की प्री वेडिंग पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। रेड कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में विद्या बालन ने इस इवेंट में शिरकत की। वह कैमरे के सामने पोज देने के लिए आ ही रहीं थीं कि उनके साथ एक घटना हो गई, जो वहां मौजूद कैमरे में कैद हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल मुंबई में फिल्म मेकर गुनीत मोंगा और सनी कपूर की प्रीवेडिंग कॉकटेल पार्टी थी। इसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। कोंकणा सेन, करण जौहर, भावना पांडे सहित कई नामी सितारे नजर आए। इसी पार्टी में विद्या बालन भी अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पहुंचीं। पैकरा जी के सामने वह फोटो के लिए पोज देने आ ही रही थी कि उनके साथ एक हादसा हो गया।

अंजान शख्स ने खींचा विद्या की साड़ी का पल्लू

वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या बालन ने रेड फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी है। उनके साथ ब्लैक सूट में सिद्धार्थ रॉय कपूर ने पार्टी में शिरकत की है। विद्या आगे बढ़ती हैं कि वहां से गुजर रहे एक शख्स के हाथों की साड़ी का पल्लू फंस जाता है। विद्या अपना पल्लू खींचने की कोशिश करती हैं। उनके पति भी उस आदमी के हाथ से विद्या का पल्लू छुड़वाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह आदमी अपनी धुन में मस्त चलता चला जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देख फैंस को आया गुस्सा

यह वीडियो सामने आने के बाद कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, 'बदतमीज इंसान था उसको थप्पड़ लगाना चाहिए था। मैं होती तो जरूर थप्पड़ मारती उस इंसान को।' दरअसल कई यूजर्स का यही मानना है कि पल्लू जानबूझकर खींचा गया था।

एक अन्य यूजर ने कहा कि उसने माफी मांगना भी ठीक नहीं समझा और चला गया। तो किसी ने कहा, 'जानबूझकर किया टकलू ने।' कुछ उधर से ऐसा भी लगा कि यह इंसान कोई और नहीं बल्कि सतीश कौशिक है।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Reactions: शाह रुख के ऐब्स और दीपिका के डांस मूव्स ने फैंस को बनाया दीवाना, 'पठान' ने किया कायल

यह भी पढ़ें: अफेयर की खबरों के बीच एक ही कॉन्सर्ट में शामिल हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.