Move to Jagran APP

अफेयर की खबरों के बीच एक ही कॉन्सर्ट में शामिल हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान

Saif Ali Khan Palak Tiwari शनिवार को मुंबई में हुए कॉन्सर्ट में श्वेवता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और इब्राहीम अली खान शामिल हुए । इस साल के शुरुआत में दोनों का नाम एक साथ जोड़ा गया था ।

By Aditi YadavEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2022 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 01:49 PM (IST)
Palak Tiwari, Ibrahim Ali Khan, Palak Ibrahim

 नई दिल्ली, जेएनएन। Saif Ali Khan Palak Tiwari: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में अब इब्राहिम प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। इस साल के शुरुआत में इब्राहिम का नाम श्वेवता तिवारी (Palak Tiwari) की बेटी पलक तिवारी संग जोड़ा गया था। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया, जिसके बाद खबरे सामने आई की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

loksabha election banner

एक ही कॉन्सर्ट में स्पॉट हुए इब्राहिम-पलक

वही अब एक बार फिर दोनों एक ही पार्टी में नजर आए। इसी बीच अब इन दोनों की नई तस्वीरें सामने आई हैं। अब एक बार फिर दोनों को मुंबई में एक कॉन्सर्ट में साथ देखा गया। ओरहान अवात्रामणि द्वारा साझा की गई तस्वीरों में इब्राहिम और पलक भी नजर आई। इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आई। ये कॉन्सर्ट शनिवार को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में हुआ। तस्वीरों में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और अजय देवगन के भांजे दानिश गांधी को भी देखा गया। बता दें कॉन्सर्ट में कार्तिक आर्यन, विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, और मलाइका अरोड़ा, अरमान मलिक, और अनुषा दांडेकर सहित कई लोकप्रिय सितारों को भी देखा गया था।

मस्ती करती नजर आईं पलक

इस दौरान पलक तिवारी ओरहान अवात्रामणि संग काफी मस्ती करती नजर आई। इन तस्वीरों में पलक तिवारी पलक ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। पलक तिवारी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, इब्राहिम अली खान अपने लुक से भी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस लुक में एकदम कूल नजर आए।

पलक ने इब्राहिम संग अफेयर को लेकर कही ये बात

कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने इब्राहिम के साथ अफेयर की खबरों पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं। लोग कुछ भी कह रहे हैं, मैं इस पर ध्यान नहीं देती। वहीं, अपने मुंह छुपाने को लेकर पलक ने बताया था कि वह अपनी मां की वजह से ऐसा कर रही थीं क्योंकि उन्हें घर जाने में देर हो गई थी और मां को कह चुकी थीं कि रास्ते में ट्रैफिक है इसलिए देर हो रही है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो में रहने के लिए MC स्टैन ने मांगे थे ज्यादा पैसे? सामने आया बिग बॉस से जुड़ा बड़ा सीक्रेट

यह भी पढ़ें- Honey Singh ने रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड टीना थडानी को किया बर्थडे विश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.