Move to Jagran APP

Besharam Rang Reactions: शाह रुख के ऐब्स और दीपिका के डांस मूव्स ने फैंस को बनाया दीवाना, 'पठान' ने किया कायल

Beshram Rang शाह रुख और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज हो चुका है। जारी होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। कई यूजर्स ने शाह रुख और दीपिका के लुक को देख हैरानी जताई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2022 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 12:51 PM (IST)
Still Images of Shah Rukh Khan and Deepika Padukone from Besharam Rang

नई दिल्ली, जेएनएन। Besharam Rang Social Media Reactions: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का मच अवेटेड गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हो चुका है। गाने में दीपिका के बोल्ड मूव्स और और शाहरुख का सिजलिंग लुक पूरे गाने की जान बना हुआ है। सॉन्ग 'बेशर्म रंग' में शाह रुख और दीपिका की दमदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'ओम शांति ओम',  'हिप्पी न्यू ईयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अपनी केमिस्ट्री का जलवा दिखा चुकी है। अब बारी है पल पठान की।

loksabha election banner

गाने को शिल्पा राव, कैरेलिसा मोंटियारो, विशाल और शेखर ने गाया है। लिरिक्स कुमार के हैं। फिल्म का म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है जबकि गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। 'पठान' का पहला गाना सामने आने के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी आ गए हैं। यूजर्स ने शाह रुख के शर्टलेस तस्वीर और दीपिका पादुकोण की टोंड बॉडी पर कमेंट किया है। साथ ही यह भी बताया है कि उन्हें यह गाना कैसा लगा।

'बेशर्म रंग' पर फैंस का रिएक्शन

किंग खान की शर्टलेस फोटोज और दीपिका के किले डांसिंग मुफ्त में टेंपरेचर बढ़ा दिया है। एक यूजर ने लिखा, '#DeepikaPadkukone किसी सपने की तरह लग रहीं हैं। 57 की उम्र में इस आदमी (शाह रुख) का शर्टलेस होना। गाने और कोरोग्राफी ठीक-ठाक हैं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा शाहरुख खान का यह लुक उनके टॉप 3 बेस्ट लुक्स में से एक है। 

फैंस को पसंद आया शाह रुख- दीपिका का लुक 

सोशल मीडिया पर फैन शाह रुख और दीपिका के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक ने शाह रुख की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'द हॉटेस्ट मैन शाह रुख खान फॉरेवर।'

एक यूजर ने तो सलमान खान से शाह रुख खान की तुलना कर दी। उसने लिखा, '#SalmanKhan के फैंस को उनकी वीएफएक्स वाली बॉडी देखने की इतनी आदत पड़ गई है कि वह #ShahRukhKhan की बिना वीएफएक्स वाली बॉडी को डायजेस्ट नहीं कर पा रहे। #Pathaan #BesharamRang'

हालांकि, कुछ यूजर्स को शाह रुख और दीपिका का लुक तो पसंद आ रहा है, लेकिन गाना नहीं पसंद आ रहा।एक यूजर ने इस गाने को बेकार बताया है। उसने कहा क्लासी मूवी में छपरी गाना डाल दिया।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

'पठान' फिल्म को 'बैंग बैंग' मूवी बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। मूवी में शाह रुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम का भी अभिनय देखने को मिलेगा। जॉन इस फिल्म में विलेन के रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Song Out: जारी हुआ पठान का 'बेशरम रंग' सॉन्ग, छाया दीपिका पादुकोण का मोनोकिनी अवतार

यह भी पढ़ें: Kantara का क्लाइमेक्स सीन देख खड़े हुए ऋतिक रोशन के रोंगटे, सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी को कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.