Move to Jagran APP

Nayanthara: 'जवान' फेम नयनतारा ने जुड़वां बच्चों संग मनाया पहला 'ओणम', पति के साथ खिंचवाई रोमांटिक फोटोज

Nayanthara Onam 2023 जवान फेम अभिनेत्री नयनतारा ने हाल ही में अपने बच्चों और पति विग्नेश शिवन के साथ ओणम त्योहार मनाया। नयनतारा तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन उनके पति अक्सर फैमिली मोमेंट की झलकियां शेयर करते रहते हैं। विग्नेश ने सोशल मीडिया पर ओनम सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीरें।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 27 Aug 2023 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2023 03:10 PM (IST)
Nayanthara ने बच्चों संग मनाया पहला ओणम। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Nayanthara Onam 2023: साउथ इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। पिछले साल उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) से शादी कर ली थी। शादी के कुछ महीनों बाद नयनतारा और विग्नोश दो जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने थे।

loksabha election banner

27 अगस्त को केरल में ओणम (Onam) त्योहार मनाया जा रहा है। ये 10 दिनों तक चलने वाला फेस्टिवल है। सभी अपनी फैमिली के साथ इस खास त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं। नयनतारा और विग्नेश भी अपने बच्चों के साथ पहली बार ओणम सेलिब्रेट करते दिखे।

नयनतारा-विग्नेश ने बच्चों के साथ मनाया पहला ओणम

नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ओणम सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली पोस्ट में नयनतारा के जुड़वां बच्चे धोती पहने नजर आ रहे हैं। खाना खाते हुए बैकसाइड से उनकी फोटोज ली गईं। एक फोटो में नयनतारा और विग्नेश अपने बच्चों पर प्यार लुटाते हुए हुए दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा, "मेरे उइर और उलगम के साथ मेरा पहला ओणम। जैसा कि यहां त्योहार जल्दी शुरू हो गया। सभी को एडवांस में हैप्पी ओणम।"

पति विग्नेश के प्यार में खोईं नयनतारा

ओणम सेलिब्रेशन से विग्नेश ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी नयनतारा के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। पिक्चर्स में नयनतारा और विग्नेश को एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ देखा जा सकता है। व्हाइट सूट और गजरों में नयनतारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि विग्नेश ने उन्हें व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में ट्विन किया है।

इन तस्वीरों के साथ विग्नेश ने एक प्यार भरा मैसेज नयनतारा के लिए किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारी सिंपल और खूबसूरत जिंदगी में, एक सुंदर और सिंपल मोमेंट जो बहुत खास लगता है। यहां मेरे उइर और उलगम के साथ ओणम का त्योहार शुरू हो गया है। सभी को एडवांस में हैप्पी ओणम।"

नयनतारा की अपकमिंग फिल्म

नयनतारा साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) में नजर आएंगी, जो 7 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाह रुख खान के साथ रोमांस भी फरमाएंगी और एक्शन भी करेंगी। टीजर में उनके दमदार लुक ने फैंस को इंप्रेस कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.