Move to Jagran APP

बिकनी, 'किस' तक ठीक है, लेकिन न्यूड सीन नहीं करूंगी-आलिया

अपनी पहली ही फिल्म बिकनी पहनने और किस सीन देने वाली आलिया भट्ट ने साफ कर दिया है कि वे फिल्मों में न्यूड नहीं होंगी।

By Edited By: Published: Thu, 10 Apr 2014 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 10 Apr 2014 09:55 AM (IST)
बिकनी, 'किस' तक ठीक है, लेकिन न्यूड सीन नहीं करूंगी-आलिया

मुंबई। अपनी पहली ही फिल्म बिकनी पहनने और किस सीन देने वाली आलिया भट्ट ने साफ कर दिया है कि वे फिल्मों में न्यूड नहीं होंगी।

loksabha election banner

आलिया ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वे किसी भी फिल्म के लिए न्यूड सीन देने में सहज महसूस नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, 'अगर मुझे लगा कि सीन के हिसाब से ऐसा करना जरूरी है तो शायद एक बार सोच सकती हूं, लेकिन अगर लगा कि मैं इसमें सहज नहीं हूं तो मैं तुरंत ना करने से परहेज नहीं करूंगी।' आलिया ने कहा, 'सब अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए ऐसी राहें चुनते हैं। ऐसे में ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कैसे इन चीजों को आगे लेकर जाती हूं। आपके संस्कार अगर आपको इसकी इजाजत नहीं देते हैं तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।'

गौरतलब है कि आलिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में बिकनी पहनी थी और किसिंग सीन भी दिया था। लेकिन अपनी अगली फिल्म '2 स्टेट्स' में आलिया ने अर्जुन के साथ कई लिप लॉक सीन दिए हैं।

पढ़ें : आलिया अर्जुन ने खुले आम किया किस

पढ़ें : रणबीर से शादी करना चाहती हैं आलिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.