Move to Jagran APP

विधानसभा चुनाव 2017: सोशल मीडिया पर एनडी तिवारी फंसे चकल्लस में

सपा का घटनाक्रम भी सोशल साइट्स पर लगातार ट्रेंड कर रहा है, हालांकि अब लोग अखिलेश की जीत पर एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

By Digpal SinghEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 02:46 PM (IST)
विधानसभा चुनाव 2017: सोशल मीडिया पर एनडी तिवारी फंसे चकल्लस में

जागरण संवाददाता, बरेली। चुनावी मौसम में सोशल साइट्स पर भी चर्चा गरम हैं। भाजपा का विरोध, सपा का जश्न और एनडी तिवारी ट्रेंड में बने हुए हैं। कोई इन घटनाक्रम पर चुटकी ले रहा है तो कोई खींचतान कर रहा है। ऐसे ही भाजपा में टिकट वितरण पर पोस्ट आई, जो बोया है वो काटना पड़ेगा..।

फूट डालो राज करो की नीति वाले अंग्रेज नहीं टिक पाए, इनका भी यही हाल होगा। इस पर कमेंट आया, ‘मशहूर वो हुए जो किसी काबिल न थे, मंजिलें उनको मिलीं जो दौड़ में शामिल न थे।’

ये भी पढ़ें - चिंता मत करें, बिना मतदाता पहचान पत्र के भी डाल सकेंगे अपना वोट


सपा भी लगातार ट्रेंड में

सपा का घटनाक्रम भी सोशल साइट्स पर लगातार ट्रेंड कर रहा है, हालांकि अब लोग अखिलेश की जीत पर एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। कुछ उनके साथ की फोटो पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ खुशी जता रहे हैं।

राहुल गांधी का फटा कुर्ता

दो दिन पहले ही राहुल गांधी ने कुर्ते की फटी हुई जेब दिखाई थी। अब सोशल साइट्स पर वह निशाने पर हैं। लोग लिख रहे हैं, फटा कुर्ता-महंगा कुर्ता, दोनों ही हवाईजहाज से चल रहे हैं। जलने वाले जल रहे हैं। यहीं पर खांसी वाला मफलर, लिखकर अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा गया।

ये भी पढ़ें - वोटरों को 'दिशा' दिखाएगी 'एमएस धोनी' की पहली गर्लफ्रेंड

एनडी तिवारी मार्गदर्शक..

एनडी तिवारी के भाजपा में जाने की चर्चा पर भी लोग चुटकी ले रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हुए हैं या मार्गदर्शक मंडल में। कमेंट आया, यह तो डीएनए टेस्ट के बाद ही पता चलेगा। उन्हें भाजयुमो में भेजने पर बहस है।

शीला दीक्षित बाल-बाल बचीं

फेसबुक पर यह कमेंट आया तो लोगों ने इसे मजाक करार दिया। कमेंट आया, आज बुधवार है, कपिल शर्मा का शो तो रविवार को आता है, पर आपने आज ही दिखा दिया। दूसरे ने लिखा कि कहीं हार्ट अटैक न आ जाए हंसते-हंसते।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.